IND vs SA 3rd Test: पुजारा बोले- अगर हम अच्छी गेंदबाजी करें तो दक्षिण अफ्रीका को कम रन पर रोक सकते हैं

पुजारा ने कहा, "हमें निश्चित रूप से 30-40 रन और बनाने चाहिए थे, लेकिन हमें अपनी गेंदबाजी पर भरोसा है। अगर हम सही से गेंदबाजी करते हैं तो हम उन्हें रोक सकते हैं। मुझे लगता है कि इस पिच पर 275 का स्कोर अच्छा रहता।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि अगर भारतीय टीम सही गेंदबाजी करती है तो वे दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में उसके द्वारा बनाए गए कुल 223 रन से कम पर रोक सकते हैं। उन्होंने कहा कि भारत पहली पारी में 30-40 और रन बना सकता था और न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर अगर टीम 275 का स्कोर बनाता तो अच्छा होता।

दूसरे दिन की शुरुआत से पहले प्रसारकों के साथ बात करते हुए पुजारा ने कहा, "हमें निश्चित रूप से 30-40 रन और बनाने चाहिए थे, लेकिन हमें अपनी गेंदबाजी पर भरोसा है। अगर हम सही से गेंदबाजी करते हैं तो हम उन्हें रोक सकते हैं। मुझे लगता है कि इस पिच पर 275 का स्कोर अच्छा रहता।"

उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि पिच से गेंदबाजों को काफी फायदा होगा। "यह गेंद वाली पिच है। यह गेंदबाजों के लिए पर्याप्त है लेकिन अगर बल्लेबाज पिच में सेट हो जाता है तो उसके लिए बहुत फायदेमंद है।"

33 वर्षीय खिलाड़ी ने यह कहते हुए बताया कि वह एक अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में सक्षम नहीं होने से निराश हैं। पुजारा ने पहली पारी में 43 रन बनाए थे और पहले दिन कोहली के 79 रनों के बाद भारत के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia