भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी-20 मैच धर्मशाला में, लेकिन इस वजह हो सकता है रद्द

हिमाचल प्रदेश मानसून विशेषज्ञों ने भविष्यवाणी की है कि आने वाले पांच दिनों तक राज्य के निचले और ऊपरी हिस्से में तेज बारिश हो सकती है। और अगर ऐसा हुआ तो भारत-दक्षिण मुकाबला कराना मुश्किल हो जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज खेलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। लेकिन इस पहले एक खबर आ रही है कि पहली मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

मौसम विभाग के मुताबिक मैच से दो दिन पहले से भारी बारिश के आसार हैं। हिमाचल प्रदेश मानसून विशेषज्ञों ने भविष्यवाणी की है कि आने वाले पांच दिनों तक राज्य के निचले और ऊपरी हिस्से में तेज बारिश हो सकती है। और अगर ऐसा हुआ तो यह मुकाबला कराना मुश्किल हो जाएगा। खबरों की माने तो हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) के ग्राउंड स्‍टाफ को मैच आयोजित कराने के लिए कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है।

एक न्‍यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया है कि इस जगह के साथ बात यह है कि अगर एक बार बारिश शुरू हो गई तो फिर लगातार कुछ दिनों तक यह चलती रहती है।

बता दें कि सोमवार को साउथ अफ्रीका की टीम धर्मशाला पहुंच गई थी। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 18 सितंबर को मोहाली और तीसरा तथा अंतिम मैच बेंगलुरु में 22 सितंबर को खेला जाएगा।

लोकप्रिय