भारत ने बांग्लादेश से जीता मैच और 87 साल की टीम इंडिया की इस फैन ने दिल, विराट और रोहित ने मिलकर लगाया गले

सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की बुजुर्ग फैन की चारों तरफ चर्चा हो रही है। चारुलता भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए व्हीलचेयर पर स्टेडियम पहुंचीं थीं। उम्र के इस पड़ा पर भी चारुलता की क्रिकेट को लेकर दीवानगी देखने लायक थी।

फोटो: Virat Kohli twitter‏
फोटो: Virat Kohli twitter‏
user

नवजीवन डेस्क

बर्मिंघम के एजबस्‍टन क्रिकेट ग्राउंड पर भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीता और पवेलियन में बैठी मैच देख रहीं 87 साल की बुजुर्ग महिला चारुलता पटेल ने सबका दिल। सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की बुजुर्ग फैन की चारों तरफ चर्चा हो रही है। चारुलता भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए व्हीलचेयर पर स्टेडियम पहुंचीं थीं। उम्र के इस पड़ा पर भी चारुलता की क्रिकेट को लेकर दीवानगी देखने लायक थी। मैच में उन्होंने भारतीय टीम को जमकर सपोर्ट किया। जैसे ही वे कैमरे की नजर में आईं। चारों तरफ सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होने लगी। लोग उनकी तस्वर को इस मैच में सबसे खास बता रहे हैं।

चारुलता पटेल ने कहा कि मैं चाहती हूं कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीते। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया निश्चित तौर पर यह वर्ल्ड कप जीतेगी। उन्होंने कहा कि भगवान से मैं यही प्रार्थना कर रही हूं। उन्होंने कहा, “मैं काफी धार्मिक हूं। मैं भगवान गणेश और माता रानी में विश्वास करती हूं। भारतीय टीम के साथ मेरा आशीर्वाद है। मैं उनके लिए हमेशा प्रार्थना करती हूं। मैं यह चाहती हूं की भारतीय टीम के खिलाड़ी अच्छा खेलें, अपना ख्याल रखें और यह वर्ल्ड कप जीतें।”


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी इस नायाब फैन्स से मिलने से खुद को रोक नहीं पाए। जैसे ही मैच खत्म हुआ। भारतीय टीम के कप्तान सीधे पवेलियन पहुंचे और 87 साल की बुजुर्ग फैन्स से मुलाकात की और उन्हें गले लगाया और आशीर्वाद लिया। टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने भी चारुलता से मुलाकात की और गले लगाकर आशीर्वाद लिया।

चारुलता से मुलाकात करने के अलावा रोहत शर्मा ने एक और फैन्स से मुलाकात की। बैटिंग के दौरान एक गेंद पर रोहित शर्मा ने छक्का जड़ा था। गेंद सीधे एक लड़की को जाकर लगी थी। मैच के बाद रोहित शर्मा ने उस लड़की से मुलाकात की और ऑटोग्राफ वाला एक हैट दिया।


गौरतलब है कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के शतक (104) की बदलौत 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 314 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेशी टीम ने 48 ओवर में 286 रन बनाकर आउट हो गई और मैच हार गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Jul 2019, 12:03 PM