आर्मी कैप पहन कर खेलने उतरी भारतीय टीम, राष्ट्रीय सुरक्षा फंड में दी जाएगी मैच फीस 

बीसीसीआई ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान में यह कदम उठाया है। मैच फीस को शहीदों के बच्चों की पढ़ाई और उनके घरवालों की देख भाल के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा फंड में डोनेट किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आज आर्मी कैप पहन कर मैदान में खेलने उतरे हैं। बीसीसीआई ने यह निर्णय पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रधांजलि देने के लिए लिया है। टॉस से पहले पूर्व कप्तान धोनी ने सभी खिलाड़ियों को आर्मी कैप दिए। भारतीय टीम मैच की फीस के तौर पर मिलने वाले पैसे को राष्ट्रीय सुरक्षा फंड में डोनेट करेगी।

अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है कि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रधांजलि देने के लिए और देश के लोगों को राष्ट्रीय सुरक्षा फंड में ज्यादा से ज्यादा डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए यह कदम उठाया गया है। इस पैसे का इस्तेमाल शहीदों के बच्चों की पढ़ाई और उनके घरवालों की देख भाल के लिए किया जाएगा।

टॉस के दौरान कप्तान कोहली ने यह भी कहा कि सभी खिलाड़ी आज के मैच की फीस पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानो के परिवार वालों को डोनेट किया जाएगा। बता दें कि भारत पकिस्तान के बीच खेली जा रही 5 मैचों की श्रंखला के तीसरे मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया है। इस श्रंखला में भारतीय टीम ने 2-0 से बढ़त बनायी हुई है।

लोकप्रिय