आईपीएल 2019: धोनी और अश्विन के बीच कांटे की टक्कर आज, चेन्नई में होगी भिड़ंत

चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज का ये मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में शाम 4 बजे से खेला जाएगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलावा हॉट स्टार पर भी किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आईपीएल सीजन12 का आज 18वां मैच महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और रविचंद्रन आश्विन की किंग्स इलेवन पंजाब टीम के बीच खेला जाएगा। इस लीग में दोनों ही टीमों ने अब तक खेले गए अपने 4-4 मैचों में एक-एक बार ही हार का सामना किया है। शुरुआत से जीत की लय को बरकरार रखे हुई चेन्नई के विजय रथ को पिछले मैच में कप्तान रोहित शर्मा की मुंबई टीम ने रोक दिया था।

आज के मैच में चेन्नई के अनुभवी गेंदबाजों की उपस्थिति में पंजाब टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हालांकि राजस्थान के साथ खेले गए अपने पिछले मैच में चेन्नई की टीम को जीत के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। पंजाब के गेंदबाजों की बात की जाए तो आश्विन की अगुवाई में टीम के पास मुजीब उर रहमान, एम अश्विन और वरूण चक्रवर्ती जैसे कमाल के स्पिनर मौजूद हैं जो टीम को आज के मैच में मजबूती देंगे।

पंजाब टीम के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल धोनी के जांबाजों की दिक्कतें बढ़ा सकते हैं। अपने पिछले मैचों में कमाल का प्रदर्शन करने वाले गेल आज के मैच में भी टीम को जिताने में अपना अहम योगदान देंगे। दिल्ली के साथ खेले गए पिछले मैच में उन्हें टीम से बाहर रखा गया था।

चेन्नई टीम के लिए एक परेशानी का सबब उनके सलामी बल्लेबाज अंबाती रायडू की खराब फार्म भी है। हालांकि आज के मैच में रायडू की जगह मुरली विजय को शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा आज के मैच में चेन्नई के स्टार प्लेयर ड्वेन ब्रावो के खेलने पर भी अभी संकट के बदल छाए हुए हैं। ब्रावो मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज का ये मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में शाम 4 बजे से खेला जाएगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलावा हॉट स्टार पर भी किया जाएगा।

ये हैं दोनों टीम

चेन्नई सुपर किंग्स: एम एस धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, दीपक चाहर, केएम आसिफ, कर्ण शर्मा, ध्रुव शौरी, फाफ डू प्लेसी, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, सैम बिलिंग्स, मिचेल सैंटनर, डेविड विली, ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन, लुंगी एन्गिडी, इमरान ताहिर, केदार जाधव, अंबाती रायुडू, हरभजन सिंह, दीपक चहर, एन जगदीशन, शार्दुल ठाकुर, मोनू कुमार, चैतन्य विश्नोई, मोहित शर्मा, ऋतराज गायकवाड़।

किंग्स इलेवन पंजाब: रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सैम करन, मोहम्मद शमी, मुजीब-उर-रहमान, अंकित राजपूत, एम आश्विन, प्रभ सिमरन सिंह, अर्शदीप सिंह।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia