IPL 2021: KKR को मिली बड़ी राहत, इस स्टार बल्लेबाज ने कोरोना को दी मात, जल्द लौटेगा मैदान पर

केकेआर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में कहा, "19 मार्च को नीतीश राणा का टेस्ट हुआ था और वह 21 मार्च को मुंबई में टीम होटल पहुंचे थे और तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी। आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार, 22 मार्च को उनका फिर से टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए थे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज नीतीश राणा का दूसरा कोरोना रिपोर्ट निगेटिव पाया गया है। केकेआर ने गुरुवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। राणा अब ट्रेनिंग के लिए टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ जुड़ गए हैं।

केकेआर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में कहा, "19 मार्च को नीतीश राणा का टेस्ट हुआ था और वह 21 मार्च को मुंबई में टीम होटल पहुंचे थे और तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी। आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार, 22 मार्च को उनका फिर से टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए थे। तब उसे उनके अंदर कोई लक्षण नहीं है और पूरी तरह से ठीक हैं।"

टीम ने आगे कहा, "आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार, वह आइसोलेशन में थे और गुरुवार को उनका फिर से टेस्ट किया गया और हम इस बात से खुश हैं कि उनका दूसरा कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही अपनी ट्रेनिंग शुरू कर देंगे।"

26 वर्षीय बल्लेबाज ने आईपीएल के पिछले सत्र में 14 मैचों में 352 रन बनाए थे। नीतीश ने आईपीएल में 60 मैच खेले हैं। उन्होंने इस दौरान 28.17 के औसत और 135.56 की स्ट्राइक रेट से 1437 रन बनाए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय