IPL 14: 9 अप्रैल से शुरू होगा आईपीएल 2021, इस दिन होगा फाइनल! जानें किन शहरों में होंगे मैच?

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का मुकाबला 9 अप्रैल से 30 मई के बीच खेला जाएगा। हालांकि अभी तस्वीर पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि फिलहाल गवर्निंग काउंसिल की मंजूरी का इंतजार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का मुकाबला 9 अप्रैल से 30 मई के बीच खेला जाएगा। हालांकि अभी तस्वीर पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है। अब तक IPL ने अपना आधिकारिक शेड्यूल जारी नहीं किया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल गवर्निंग काउंसिल की मंजूरी का इंतजार है।

माना जा रहा है कि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक अगले सप्ताह आयोजित हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक IPL 2021 का आयोजन 51 दिनों तक होगा। बताया जा रहा है कि 20-20 खेल के इस महाकुंभ का आयोजन इस साल भारत में होगा। आपको बता दें, कोरोना महामारी के कारण पिछले साल IPL के मुकाबले UAE में सितंबर-नवंबर के बीच कराए गए थे। लेकिन इस बार भारत के 6 शहरों में IPL के मैच कराए जाएंगे। इनमें कोलकाता, अहमदाबाद, दिल्ली, चेन्नई, मुंबई और बेंगलुरु शामिल हैं।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, IPL के 14वें संस्करण के लिए स्थानों पर निर्णय लेने के लिए सभी महत्वपूर्ण GC बैठक की तारीख को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। गौरतलब है कि पूरे एक सीजन के ब्रेक के बाद IPL की भारत में वापसी होगी। इस IPL को मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया था। यह मुंबई का 5वां IPL खिताब था। बता दें कि IPL 2021 के लिए नीलामी हो चुकी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय