IPL 2022 Auction: नीलामी शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर अश्विन-धवन बिके, जानें किसने कितने करोड़ में खरीदा?

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में राजस्थान रॉयल ने रविचंद्रन अश्विन को 5 करोड़ में खरीदा है। वहीं, पंजाब किंग्स ने इस मेगा नीलामी में शिखर धवन को 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा।

फोटो: @IPL
फोटो: @IPL
user

नवजीवन डेस्क

बेंगलुरु में आज से आईपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी शुरू हो गई है। नीलामी के शुरू होते ही दो दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों की बोली लगी और दोनों को कोरोड़ों रुपये में खरीद लिया गया। आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में राजस्थान रॉयल ने रविचंद्रन अश्विन को 5 करोड़ में खरीदा है। वहीं, पंजाब किंग्स ने इस मेगा नीलामी में शिखर धवन को 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा।

अब तक ये खिलाड़ी बिके:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 7.25 करोड़ रुपये में पैट कमिंस को चुना है। उल्लेखनीय है कि मेगा नीलामी में कई और खिलाड़ियों को आईपीएल टीमें खरीद रहीं हैं। वहीं, पंजाब किंग्स ने 9.25 करोड़ रुपये में साउथ अफ्रीका के कगिसो रबाडा को खरीदा है। राजस्थान रॉयल्स ने ट्रेंट बोल्ट को 8 करोड़ रुपये में खरीदा है। वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपये में चुना है।


गौतलब है कि आज ऑक्शन के दौरान कई खिलाड़ियों पर आईपीएल टीमें अपना दांव लगाने वाली है। आज यानी 12 फरवरी से यह नीलामी शुरू हुई जो 13 फरवरी तकचलेगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Feb 2022, 12:53 PM