IPL 2022 Auction: सहवाग की भविष्यवाणी, 'ये हैं वो 5 भारतीय खिलाड़ी, जिन पर नीलामी में होगी पैसों की बरसात'

वीरेंद्र सहवाग ने विदेशी खिलाड़ियों का नाम चुनते हुए कहा, मेरे हिसाब से डेविड वॉर्नर, ट्रेंट बोल्ड, जेसन होल्डर, मिचेल मार्श और पैट कमिंस ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर नोटों की बारिश हो सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टीम इंडिया के के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऐसे पांच भारतीय खिलाड़ियों को लेकर भविष्यवाणी की है, जिनके बारे में उनका कहना है कि यह खिलाड़ी आज यानी 12 और 13 फरवरी को होने वाली आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ी होंगे। यानी इन खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा पैसों की बारिश होने वाली है।

सहवाग ने कहा कि शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल और ईशान किशन मेगा नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ियों में शामिल हो सकते हैं और कई फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश करेंगी।

सहवाग ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, आईपीएल ऑक्शन के लिए मैंने भी कुछ पॉइंट्स बनाए हैं जो सोचा आप लोगों के साथ शेयर करूं। मैंने 5 ऐसे भारतीय खिलाड़ी चुने है, जिन पर सबकी निगाहें होंगी और जो शायद सबसे महंगे बिक सकते हैं।

उन्होंने कहा, नंबर 1 पर शिखर धवन हैं, फिर शार्दुल ठाकुर हैं, फिर श्रेयस अय्यर हैं। इसके बाद नंबर 4 पर युजवेंद्र चहल और नंबर 5 पर ईशन किशन हैं। मुझे लगता है कि ये 5 वो भारतीय खिलाड़ी हैं जिनपर इस ऑक्शन में सभी की निगाहें होंगी।


सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ियों के अलावा 104 टेस्ट मैच खेलने वाले दिग्गज ने उन विदेशी खिलाड़ियों का भी नाम लिया है जिनकी नीलामी के दौरान सबसे ज्यादा डिमांड हो सकती है।

वीरेंद्र सहवाग ने विदेशी खिलाड़ियों का नाम चुनते हुए कहा, मेरे हिसाब से डेविड वॉर्नर, ट्रेंट बोल्ड, जेसन होल्डर, मिचेल मार्श और पैट कमिंस ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर नोटों की बारिश हो सकती है। मेरे हिसाब से ये 5 वो खिलाड़ी हैं, जिन पर 10 की 10 फ्रेंचाइजी की नजर होगी।

वहीं, पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग ने फ्रेंचाइजी को कैप्टन विकल्प सुझाते हुए कहा है कि इस बार श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, आर. अश्विन या फिर दिनेश कार्तिक ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं, जो कप्तान बन सकते हैं। वहीं सहवाग ने विदेशी खिलाड़ियों में डेविड वॉर्नर, जेसन होल्डर, पैट कमिंस, डु प्लेसिस और एरॉन फिंच का चुनाव किया है। बचे हुए स्लॉट को भरने के लिए 12 और 13 फरवरी को 10 फ्रेंचाइजी नीलामी प्रक्रिया में आपस में भिड़ेंगी। उच्चतम रिजर्व प्राइस 2 करोड़ रुपये निर्धारित किया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Feb 2022, 8:56 AM