आईपीएल 2019: अपने घरेलू मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स का विजय रथ रोकने उतरेगी मुंबई इंडियंस, मुकाबला आज

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज का ये मैच रात 8 बजे से खेला जाएगा। आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस ने घरेलू मैदान पर खेले गए अपने 5 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आईपीएल के इस सीजन में आज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस टीम आमने-सामने होंगी। सीजन के 15वें मैच में दोनों ही टीम अपना चौथा मैच खेलेंगी। आज का मैच इसलिए भी रोमांचक होगा, क्योंकि ये दोनों ही टीम आईपीएल के इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा (तीन-तीन बार) ये खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

इस सीजन में शुरुआत से ही अपने कमाल के प्रदर्शन की बदौलत चेन्नई ने अपने तीनों मैच जीते हैं जबकि मुंबई को पिछले तीन मैचों में से 2 में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में कप्तान रोहित की टीम चेन्नई के विजयी रथ को रोकने के इरादे से पूरी तैयारी के साथ खेलने उतरेगी।

आज का मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस ने घरेलू मैदान पर खेले गए अपने 5 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है। कप्तान रोहित शर्मा, युवराज सिंह और किंटन डि कोक जैसे अपने आक्रामक बल्लेबाजों के दम पर मुंबई, चेन्नई को कड़ी टक्कर दे सकती है। गेंदबाजी की बात की जाए तो जसप्रीत बुमराह, लसित मलिंगा और मयंक मारकंडे की उपस्थिति में मुंबई की टीम मजबूत दिखाई देती है।

दूसरी तरफ चेन्नई की तरफ से इमरान ताहिर, हरभजन सिंह और रविन्द्र जडेजा की गेंदबाजी मुंबई के बल्लेबाजों को परेशान कर सकती है। बल्लेबाजो में कप्तान धोनी की अगुवाई में केदार जाधव, अम्बाती रायडू और मुरली विजय टीम को जीत दिलाने मे अहम भूमिका निभा सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज का ये मैच रात 8 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। इसके अलावा हॉट स्टार पर मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएगी।

ये हैं दोनों टीम

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पांड्या, युवराज सिंह, किरोन पोलार्ड, लसिथ मलिंगा, राहुल चाहर, बेन कटिंग, पंकज जसवाल, इशान किशन, सिद्धेश लाड, इविन लुइस, मयंक मार्कंडे, मिशेचल मैक्लनघन, जैसन बेहरनडोर्फ, अंकुल राय, रसिख सलाम, अनमोलप्रीत, बरिंदर सरां, आदित्य तारे, सूर्य कुमार यादव, जयंत यादव और क्विंटन डी कॉक।

चेन्नई सुपर किंग्स: एम एस धोनी, सुरेश रैना, दीपक चाहर, केएम आसिफ, कर्ण शर्मा, ध्रुव शौरी, फाफ डू प्लेसी, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, सैम बिलिंग्स, मिचेल सैंटनर, डेविड विली, ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन, लुंगी एन्गिडी, इमरान ताहिर, केदार जाधव, अंबाती रायुडू, हरभजन सिंह, दीपक चहर, एन जगदीशन, शार्दुल ठाकुर, मोनू कुमार, चैतन्य विश्नोई, मोहित शर्मा, ऋतराज गायकवाड़।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;