अब क्या रोहित शर्मा को भी लगी चोट? इतने खिलाड़ी पहले ही हो चुके हैं चोटिल

रोहित शर्मा ने 74 गेंदों पर छह चौके लगाए और जब वह पवेलियन जा रहे थे तब उन्हें लंगड़ाते हुए देखा गया। तो क्या रोहित हैमस्ट्रींग या फिर काल्फ स्ट्रेन से पीड़ित हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भारतीय ओपन रोहित शर्मा आउट होने के बाद लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। तो क्या भारत का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इस बारे में हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। रोहित 44 रनों पर आउट हुए। नेथन लॉयन ने उनका विकेट लिया। रोहित को आउट होने के अंदाज पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनी गावस्कर ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि रोहित गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए हैं।

रोहित शर्मा ने 74 गेंदों पर छह चौके लगाए और जब वह पवेलियन जा रहे थे तब उन्हें लंगड़ाते हुए देखा गया। तो क्या रोहित हैमस्ट्रींग या फिर काल्फ स्ट्रेन से पीड़ित हैं।

गावस्कर ने चैनल 7 से कहा, "यह आश्चर्यजनक से गैरजिम्मेदाराना शॉट है। आप इससे पहले की गेंदों पर चौके लगाते हैं और फिर इस तरह के शॉट पर आउट होते हैं। आप सीनियर खिलाड़ी हैं और इस तरह का शॉट खेलने पर आपको माफी नहीं मिल सकती। आपने अपना विकेट तोहफे में दे दिया। यह टेस्ट मैच है। आपने अच्छी शुरुआत की और आपक इस पारी को बड़ी पारी में बदलनी चाहिए थी।"

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों के घायल होने का सिलसिला जारी है। सिडनी टेस्ट में भारत के हीरो रहे हनुमा विहारी ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट से चोटिल होने की वजह से बाहर हो चुके हैं।

इससे पहले चोट की वजह से भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। रवींद्र जडेजा के बाएं हाथ के अंगूठे में बल्लेबाजी के दौरान फ्रैक्चर हो गया था।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के तीन और खिलाड़ी मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल भी चोटिल हो चुके हैं। इन तीनों खिलाड़ियों की चोट भी काफी गंभीर है और इनका भी इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाले सीरीज में खेल पाना मुश्किल है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय