लैंगर को तीसरे टेस्ट तक वार्नर के फिट होने की उम्मीद, दौड़ने में कर रहे थे संघर्ष

आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने दूसरे टेस्ट की शुरूआत से पहले कहा था कि वार्नर दौड़ने में संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि लैंगर ने साथ ही कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वार्नर तीसरे टेस्ट मैच तक फिट हो जाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच तक फिट होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाना है। आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने दूसरे टेस्ट की शुरूआत से पहले कहा था कि वार्नर दौड़ने में संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि लैंगर ने साथ ही कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वार्नर तीसरे टेस्ट मैच तक फिट हो जाएंगे।

वार्नर को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में ग्रोइन में चोट लग गई थी। वह अभी भी अपनी ग्रोइन की चोट से उबर रहे हैं।

लैंगर ने चैनल-7 पर पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के साथ एक साक्षात्कार में कहा, " उनकी तरह कोई पेशेवर नहीं है और वह ठीक होने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। हमने उन्हें दिन से पहले बल्लेबाजी करते हुए देखा है। वह इस दोपहर भी एमसीजी पर बल्लेबाजी करेंगे। बल्लेबाजी को देखते हुए वह अच्छा कर रहे हैं। उन्हें ग्रोइन को लेकर समस्या हो रही है।"

उन्होंने कहा, " उनकी विकेट के बीच की दौड़, उनके मूवमेंट। वह ठीक होने के करीब हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छी तरह से वापसी करेंगे। वह भी अच्छी उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन समय ही हमें बताए हैं। अगले टेस्ट मैच में अभी कुछ और दिन हैं।"

लैंगर ने इस बात पर निराशा जाहिर की कि उनके बल्लेबाज पहली पारी में साझेदारी नहीं कर सके

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय