खेल की 5 बड़ी खबरें: मुंबई इंडियंस ने अपना थीम कैंपेन किया जारी और सेरेना ने इटेलियन ओपन से नाम लिया वापस

मुंबई इंडियंस ने IPL के आगामी सीजन के लिए अपना थीम कैम्पेन लॉन्च कर दिया है। MI प्रशंसकों को सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए जश्न में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रही है और सेरेना विलियम्स ने चोट के कारण इटेलियन ओपन से नाम वापस ले लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने अपना थीम कैम्पेन किया जारी

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए अपना थीम कैम्पेन लॉन्च कर दिया है। मौजूदा विजेता प्रशंसकों को सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए जश्न में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रही है। फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें प्रशंसक अपने घरों और कॉलोनियों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर जश्न मानते दिखाई दे रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, 'यह हमारे परिवार की भावना को बताता है, जो किसी भी स्थिति में सिमटती नहीं है। आपको बता दें, आईपीएल-2020 का आयोजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात में किया जा रहा है। सीजन के पहले मैच में मुंबई का सामना चेन्नई सपुर किंग्स से होगा।

IPL 13: ट्विटर ने 6 भाषाओं में जारी की इमोजी

आईपीएल के आगामी सीजन से पहले ट्विटर ने रविवार को नौ विशेष इमोजी लॉन्च की जो इंग्लिश और बाकी छह भाषाओं में हैशटैग के साथ यूज में लाई जा सकेंगी। ट्विटर ने एक बयान में कहा, "इन नौ इमोजी से प्रशंसक अपनी पसंदीदा टीम को समर्थन दे सकेंगे। साथ ही प्रशंसक लाइव बातचीत में हिस्सा ले सकेंगे।" कुछ हैशटैग जो इमोजी को अनलॉक कर सकेंगे वो हैं हैशटैगवन्फैमिली, हैशटैगव्हिसलपोडु, हैशटैगप्लेबोल्ड, हैशटैगकोरबोलोरबोजीतबो, हैशटैगसाडापंजाब, हैशटैगऔरेंजआर्मी, हैशटैगहल्लाबोल और हैशटैगयेनईदिल्ली।

सेरेना विलियम्स ने इटेलियन ओपन से नाम वापस लिया

सेरेना विलियम्स ने चोट के कारण इटेलियन ओपन से नाम वापस ले लिया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने इस बात की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि इसी चोट ने उन्हें अमेरिका ओपन के सेमीफाइनल में भी सेरेना को परेशान किया था और विक्टोरिया एजारेंका के हाथों उन्हें हार मिली थी। इटेलियन ओपन ने बयान में कहा, सेरेना विलियम्स ने अकिलीज की चोट के कारण इटेलियन ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। जो सोमवार से बिना दर्शकों के फोरो इटालिको में खेला जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अमेरिका ओपन: ओसाका ने खिताब पर किया कब्जा

चौथी सीड जापान की नाओमी ओसाका ने शनिवार को अमेरिका ओपन के महिला एकल वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया। ओसाका ने फाइनल में विक्टोरिया एजारेंका को 1-6, 6-3, 6-3 से मात दे कर खिताब पर कब्जा जमाया। यह ओसाका का दूसरा अमेरिका ओपन और तीसरा ग्रैंड स्लैम खिताब है। इससे पहले वो 2018 में अमेरिका ओपन और 2019 में आस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

झारखंड प्रीमियर लीग: 15 सितंबर से होगी शुरूआत

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) आगामी 15 सितंबर से झारखंड प्रीमियर लीग की शुरुआत करने जा रही है, जिसमें छह टीमें भाग लेंगी। ईएसपीएनक्रिइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, जेएससीए से जुड़े कई क्रिकेटरों को लीग के लिए उनके चयन की सूचना दी गई थी और लीग में खेलने के लिए अपना पंजीकरण कराने के लिए उन्हें फॉर्म भी भेजे गए थे। इन क्रिकेटरों को रांची के जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रिपोर्ट करने को कहा गया है कि ताकि इनका कोविड-19 टेस्ट हो सके। ऐसा माना जा रहा है कि झारखंड प्रीमियर लीग के सभी मैच रांची के जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में ही खेले जाएंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next