वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बड़ी खबर, इस मैदान पर होगा भारत-पाकिस्तान का मुकाबला! यहां खेला जाएगा फाइनल?

भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर के महीने में वनडे वर्ल्ड कप आयोजित किया जाएगा। ICC द्वारा अब तक वर्ल्ड कप के शेड्यूल जारी नहीं किए गए है। लेकिन BCCI वर्ल्ड कप फाइनल को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित करने का प्लान बना रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ICC वनडे क्रिकेट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक BCCI वर्ल्ड कप फाइनल नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद और सेमीफाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित करने की योजना बना रही है। आपको बता दें, ICC वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 भारत में आयोजित किया जाएगा। वर्ल्ड कप में कुल 48 मैच खेले जाएंगे और यह मैच भारत के कुल 12 वेन्यू में आयोजित किए जाएंगे।

भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर के महीने में वनडे वर्ल्ड कप आयोजित किया जाएगा। ICC द्वारा अब तक वर्ल्ड कप के शेड्यूल जारी नहीं किए गए है। लेकिन BCCI वर्ल्ड कप फाइनल को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित करने का प्लान बना रहा है। अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। इस स्टेडियम में कुल एक लाख से अधिक लोग एक साथ बैठ सकते हैं, जिसके चलते यह वेन्यू वर्ल्ड कप फाइनल के लिए शानदार नजर आ रहा है।

वहीं भारत और पाकिस्तान के वर्ल्डकप मैच को लेकर भी फैंस के मन में अलग अलग तरह के सवाल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारत और पाकिस्तान के मुकाबले चेन्नई के एम ए चिंदबरम स्टेडियम या दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में आयोजित किए जा सकते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;