चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहनेंगे टोक्यो में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा, CSK ने किया सम्मानित, दिया एक करोड़ का चेक

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर नीरज चोपड़ा ने देश का नाम रोशन किया हैं। इस कामयाबी के लिए उनको सम्मानित करने का सिलसिला लगातार जारी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर नीरज चोपड़ा ने देश का नाम रोशन किया हैं। इस कामयाबी के लिए उनको सम्मानित करने का सिलसिला लगातार जारी है। इस क्रम में रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ओर से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को एथलिस्ट में शानदार प्रदर्शन करने पर उन्हें एक करोड़ रुपये राशि देकर सम्मानित किया है। इसके अलावा, सीएसके ने उन्हें 8758 नंबर की एक जर्सी भी भेंट की है, जो उन्होंने मैदान पर 87.58 मीटर तक भाला भेंक कर रिकॉर्ड बनाया था। ओलंपिक में 10 मीटर एयर राइफल शूटर अभिनव बिंद्रा के अलावा नीरज चोपड़ा ने दूसरी बार गोल्ड जीतकर देश का नाम रोशन किया है।


सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा, पूरे देश को नीरज की शानदार उपलब्धि पर गर्व है। एथलिस्ट में पदक (स्वर्ण) जीतने वाले पहले भारतीय बनकर, उन्होंने एक बेंचमार्क स्थापित किया है और आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणा बने हैं।


उन्होंने कहा कि 87.58 एक संख्या है जो भारतीय खेल इतिहास में हमेशा के लिए दर्ज किया जाएगा और नीरज को इस नंबर की जर्सी देना हमारे लिए सम्मान की बात है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia