न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन निकले कोरोना पॉजिटिव, इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे टेस्ट मैच

कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने कहा कि विलियमसन ने दिन के दौरान मामूली लक्षणों का अनुभव करने के बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट (RT-PCR) किया और अब कोविड पॉजिटिव आने के बाद वो पांच दिनों कर आइसोलेशन में रहेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दुनियाभर में कोरोना ने एक बार फिर कहर बरपाना शुरू कर दिया है। खेल जगत में भी एक बार फिर से कोविड की एंट्री हो गई है। लगातार कई खिलाड़ी इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) भी कोविड -19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद आज से नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने कहा कि विलियमसन ने दिन के दौरान मामूली लक्षणों का अनुभव करने के बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट (RT-PCR) किया और अब कोविड पॉजिटिव आने के बाद वो पांच दिनों कर आइसोलेशन में रहेंगे। न्यूजीलैंड के बाकी टीम सदस्यों का कोविड टेस्ट नकारात्मक रहा। पहले मैच में पांच विकेट से हारकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी न्यूजीलैंड के लिए मुख्य बल्लेबाज विलियमसन का ना होना बड़ा झटका है स्टीड ने पुष्टि की कि सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम (Tom Latham) कप्तान के रूप में पदभार संभालेंगे और विलियमसन के विकल्प के रूप में हामिश रदरफोर्ड (Hamish Rutherford) को टीम में बुलाया गया है।

स्टीड ने कहा, “केन के लिए इतने महत्वपूर्ण मैच से बाहर होने के लिए मजबूर होना शर्म की बात है. हम सभी इस समय उसके लिए बुरा महसूस कर रहे हैं और जानते हैं कि वो कितना निराश होगा.” सात साल पहले आखिरी बार टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले रदरफोर्ड पहले से ही इंग्लैंड में लीसेस्टरशायर फॉक्स के लिए टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia