न्यूजीलैंड को चौथे टी-20 से पहले लगा बड़ा झटका, कोरोना के चपेट में आए डेवोन कॉनवे हुए बाहर

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने यह भी कहा कि गेंदबाजी कोच आंद्रे एडम्स का भी कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह भी टीम के होटल में ही रहेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद हेगले ओवल में पाकिस्तान के खिलाफ चौथे टी20 मैच से बाहर कर दिया गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ अब तक के पहले तीन मैचों में कॉनवे का स्कोर 0, 20 और 7 था और चौथे टी20 के लिए विल यंग ने प्लेइंग-11 में उनकी जगह ली है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक्स पर लिखा, "डेवोन कॉनवे का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें चौथे टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच से बाहर कर दिया गया है।''

गुरुवार शाम को उनकी रिपोर्ट आने के बाद से उन्हें क्राइस्टचर्च के टीम होटल में क्वारंटाइन किया गया है। उनकी जगह कैंटरबरी किंग्स के बल्लेबाज चाड बोवेस को टीम में शामिल किया गया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने यह भी कहा कि गेंदबाजी कोच आंद्रे एडम्स का भी कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह भी टीम के होटल में ही रहेंगे।


इसमें कहा गया है कि कैंटरबरी मेन्स डेवलपमेंट कोच ब्रैंडन डोनर्स एडम्स के स्थान पर उनकी मदद करने के लिए शुक्रवार के मैच के लिए टीम में शामिल होंगे।

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में पहले ही 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इससे पहले, न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कप्तान मिचेल सेंटनर ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और श्रृंखला के शुरुआती मैच से चूक गए थे। लेकिन वह ठीक हो गए और अब चोटिल केन विलियमसन की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड का नेतृत्व कर रहे हैं, जिनकी दाहिनी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है।

विलियमसन को चोट उसी पैर पर लगी है, जहां आईपीएल 2023 में फील्डिंग के दौरान उनके घुटने में एसीएल टूट गया था और भारत में पुरुष वनडे विश्व कप के लिए समय पर फिट होने से पहले उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;