वीडियो: टेस्ट मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज का रन आउट कर देगा लोटपोट, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अजीबो-गरीब हुए शिकार

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे अबु धाबी टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खिलाड़ी अजहर अली चौका जड़ने की गलतफहमी के चलते रन आउट हो गए हैं। जिस तरह वह आउट हुए सभी लोग हैरान हैं क्योंकि रन आउट होते समय वह मैदान पर बात कर रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अबु धाबी में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जो देखकर आपको हंसी आएगी और आश्चर्य भी होगा। टेस्ट मैच के दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाज अजहर अली जिस तरह से रनआउट हुए, शायद ही कोई बल्लेबाज इस तरह से रनआउट हुआ होगा।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान अजहर अली एक गलतफहमी की वजह से रन आउट हो गए। अजहर अली ने पीटर सिडल की गेंद पर शॉट खेला और गेंद किनारा लेते हुए गली के पास से निकलती हुई बाउंड्री लाइन की तरफ चली गई। लेकिन इससे पहले की गेंद बाउंड्री लाइन तक पहुंचती वह रुक गई। लेकिन अजहर अली ने इसे चौका समझा और क्रीज के बीच में खड़े होकर अपने साथी बल्लेबाज से बात करने लगे। इस दौरान मिशेल स्टार्क ने गेंद विकेटकीपर टिम पेन की ओर फेंकी और इस तरह से अजहर रनआउट हो गए। मजेदार बात ये थी कि अजहर ने क्रीज में वापस आने की कोशिश भी नहीं की।

अजहर अली के इस तरह आउट होते ही पवेलियन में बैठे टीम के कोच और स्टाफ मेंबर अपना सिर पकड़ के बैठ गए। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की इस अनदेखी का भी जमकर मजाक बन रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia