रोहित का कोहली के खिलाफ ये कदम हैरान करने वाला, वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार के बाद बढ़ी दरार? 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। दोनों के बीच ठीक से बातचीत तक नहीं होती है। अब ऐसी चर्चाओं के बीच रोहित शर्मा ने न सिर्फ कप्तान विराट कोहली को बल्कि उनकी पत्नीअनुष्का शर्मा को भी इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टीम इंडिया के बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है। इससे पहले रोहित शर्मा ने विराट कोहली को अनफॉलो किया था। हालांकि विराट कोहली अभी भी रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सचदेव को फॉलो कर रहे हैं।

दरअसल वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया में मतभेद की खबरें साने आई थीं। कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेद की खबरों भी सामने आई थीं।


वहीं रोहित शर्मा द्वारा अनफॉलो किए जाने के बाद कप्तान विराट कोहली ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, “एक बुद्धिमान व्यक्ति ने कभी कुछ नहीं कहा। केवल सच्चाई झूठे दिखावे के चक्कर में चुप्पी से हाथ मिला सकती है।” ऐसा माना जा रहा है कि अनुष्का का ये पोस्ट रोहित शर्मा के अनफॉलो किए जाने का जवाब हो सकता है।

बता दें कि इससे काफी पहले ही रोहित ने विराट कोहली को भी अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें चर्चाओं में आ गई थी। मजेदार बात यह है कि कोहली अभी भी इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को फॉलो कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Jul 2019, 6:29 PM
;