नेपाल में ‘बैट फॉर ब्रेन डेवलपमेंट’ से जुड़े सचिन और एयरपोर्ट से सीधे स्टेडियम पहुंच सकते हैं शास्त्री, डोमिंगो’

नेपाल के ‘बैट फॉर ब्रेन डेवलपमेंट’ अभियान के प्रति जागरुकता जगाने के सचिन 3 दिवसीय नेपाल दौरे पर हैं और Team India के कोच रवि शास्त्री और बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो पहले दिन-रात टेस्ट मैच के लिए एयरपोर्ट से सीधे ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंच सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर यूनिसेफ नेपाल के 'बैट फॉर ब्रेन डेवलपमेंट' अभियान प्रति जागरुकता जगाने के लिए तीन दिवसीय नेपाल दौरे पर हैं। सचिन यूनिसेफ के एम्बेसडर भी हैं। अपने इस दौरे के दौरान उन्होंने नेपाल की महिला टीम के साथ मैच खेले। इसके अलावा पशुपतिनाथ मंदिर के दर्शन भी किए और फिर नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली से मुलाकात की।

सचिन ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "तबीयत खराब होने के बावजूद मुझसे मिलने के लिए प्रधानमंत्री ओली जी आपका धन्यवाद। आप जल्दी स्वस्थ हों। नेपाल में मिले प्यार से बेहद खुश हूं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एयरपोर्ट से सीधे स्टेडियम पहुंच सकते हैं शास्त्री, डोमिंगो’

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो शुक्रवार से शुरू हो रहे दिन-रात टेस्ट मैच के लिए एयरपोर्ट से सीधे ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंच सकते हैं।

भारतीय टीम के स्थानीय टीम मैनेजर सम्राट भौमिक ने एक न्यूज एजेंसी से कहा, "दोनों कोच सीधे जा सकते हैं। एयरपोर्ट से सीधे ईडन पहुंचने का उनका कार्यक्रम है।"

भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे यहां होने वाले पहले दिन-रात टेस्ट मैच के लिए सुबह नौ बजकर 40 मिनट पर कोलकाता पहुंचे। बाकी खिलाड़ी सीधे होटल पहुंचे।

यह पूछे जाने पर कि कोहली भी पिच देखने के लिए ईडन जाएंगे, मैनेजर ने कहा कि उन्हें इस बारे में पता नहीं।

कोहली और रहाणे के अलावा रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और उमेश यादव बुधवार को कोलकाता पहुंचेंगे। तीसरे गेंदबाज ईशांत शर्मा मंगलवार रात को पहुचेंगे। मंगलवार को टीम का अभ्यास का कोई कार्यक्रम नहीं है।

भारतीय टीम इंदौर में पहला टेस्ट मैच पारी और 130 रन से जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia