सिडनी टेस्ट: टीम इंडिया को मिला 407 रन का विशाल लक्ष्य, मैच में ऑस्ट्रेलिया की पकड़ मजबूत

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 312/6 पर घोषित कर दी। पहली पारी के आधार पर अब उसके पास 406 रन की बढ़त है। भारत को तीसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए 407 रन का विशाल लक्ष्य हासिल करना होगा, जिसके लिए टीम इंडिया के पास आज दिन का आखिरी सत्र और कल का पूरा दिन है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

विनय कुमार

आस्ट्रेलिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को भारत के सामने 407 रनों का लक्ष्य रखा है। आस्ट्रेलिया ने दूसरे सत्र की समाप्ति के साथ अपनी दूसरी पारी छह विकेट पर 312 रनों पर घोषित कर दी। उसे पहली पारी की तुलना में 94 रनों की लीड मिली थी। इसे मिलकर उसकी कुल बढ़त 406 रनों की हो गई।

कैमरून ग्रीन (84) के आउट होने के बाद अंपायरों ने दूसरे सत्र के खेल की समाप्ति की घोषणा और इसी के साथ 39 रनों पर नाबाद लौटे कप्तान टिम पेन ने पारी भी घोषित कर दी। पेन 52 गेंदों पर 6 चौके लगाकर नाबाद लौटे। भारत की ओर से दूसरी पारी में नवदीप सैनी और रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो विकेट लिए। ऑस्टेलिया के लिए इस पारी में स्टीव स्मिथ ने भी 81 रनों की पारी खेली। मार्नस लाबुशैन ने 73 रन बनाए। चार मैचो की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next