T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक के बीच होने वाले मैच की तारीख आई सामने, इस दिन दुबई में होगा महामुकाबला

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच कांटे की टक्कर होनी है। अब दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले की तारीख भी सामने आ गई है। दोनों टीमें 24 अक्टूबर को आमने-सामने हो सकती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की तारीखों का ऐलान कर चुका है और साथ ही कौन से ग्रुप में कौन सी टीम होगी, इसकी भी घोषणा की जा चुकी है। टी20 वर्ल्ड कप का पूरा शेड्यूल अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच लीग राउंड का मैच खेला जाएगा, यह तब ही तय हो गया था, जब आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए ग्रुप ऐलान किए थे।

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच कांटे की टक्कर होनी है। अब दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले की तारीख भी सामने आ गई है। दोनों टीमें 24 अक्टूबर को आमने-सामने हो सकती हैं। आपको बता दें, भारत पाकिस्तान रिश्तों के मद्देनजर दोनों देशों की क्रिकेट टीमों के बीच लंबे समय से कोई द्विपक्षीय श्रंखला नहीं खेली गई है।

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत इस साल 17 अक्टूबर से UAE में होने वाली है। इस दौरान भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर सभी की नजर होगी। दोनों ही देशों के क्रिकेट फैंस में लंबे समय बाद इस मैच को लेकर काफी उत्साह है। इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने एएनआई से इसकी पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, यह मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।' पिछले महीने ही आईसीसी ने मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए ग्रुप की घोषणा की थी। टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान को सुपर-12 के ग्रुप-2 में रखा गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia