इंग्लैंड टीम में कोरोना मामले सामने आने से टीम इंडिया के अभ्यास मैच खेलने पर मंडरा सकता है खतरा

भारत को अगले महीने इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसे देखते हुए टीम अभ्यास मैच खेलना चाहती है। लेकिन इंग्लैंड टीम के सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय टीम के अभ्यास मैच खेलने पर खतरा मंडरा सकता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने वाली इंग्लैंड टीम के सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय टीम के अभ्यास मैच खेलने पर खतरा मंडरा सकता है। भारत को अगले महीने इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसे देखते हुए टीम अभ्यास मैच खेलना चाहती है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को आईएएनएस से कहा कि इंग्लैंड कैंप में पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद भारत की सीरीज को लेकर कोई परिवर्तन या अपडेट नहीं है।

इसका मतलब है कि ईसीबी अगले महीने चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अभ्यास मैच के भारत के अनुरोध पर विचार करना जारी रखे हुए है।


भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच कराने की अपील की थी। शुरूआत में ईसीबी ने कोरोना के कारण भारतीय टीम के लिए अभ्यास मैच अयोजित कराने का कोई प्लान नहीं रखा था लेकिन पिछले सप्ताह उसने बताया था कि वह भारत की अपील पर विचार कर रहा है।

हालांकि, भारत की अपील पर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया गया है। यह देखना होगा कि क्या ईसीबी किसी प्रथम श्रेणी क्रिकेटर को बायो बबल में और भारत के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने की इजाजत देगा।

भारतीय टीम फिलहाल तीन सप्ताह के ब्रेक पर है और वह 15 जुलाई से डरहम में कैंप शुरू करेगी। अगर ईसीबी किसी काउंटी टीम के खिलाफ भारतीय टीम के लिए मैच आयोजित करता है तो यह आने वाले कुछ दिनों में होगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia