14 मई को राष्ट्रीय खेलों के 'लोगो' का किया जाएगा अनावरण, मेजबानी की तैयारी लगभग पूरी

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि अक्टूबर में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। जल्द ही तारीखों को अंतिम रूप दिया जाएगा। हमारी कोशिश युवाओं को खेलों में प्रोत्साहित करने की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गोवा के खेल मंत्री गोविंद गावड़े ने बुधवार को कहा कि 37वें राष्ट्रीय खेलों के लोगो का अनावरण 14 मई को तटीय राज्य के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में किया जाएगा।

गावड़े ने यहां संवाददाताओं से कहा, "गोवा अक्टूबर में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी कर रहा है। हमारा पहला कार्यक्रम, जो खेलों का लोगो लॉन्च करने का है, 14 मई को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।"

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को कहा था कि 37वें राष्ट्रीय खेलों की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। उन्होंने माता-पिता से आग्रह किया था कि वे अपने बच्चों को खेलों को देखने के लिए प्रोत्साहित करें ताकि वे प्रेरित हो सकें।

सावंत ने कहा, "अक्टूबर में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। जल्द ही तारीखों को अंतिम रूप दिया जाएगा। हमारी कोशिश युवाओं को खेलों में प्रोत्साहित करने की है। लेकिन माता-पिता को भी अपने बच्चों को खेल देखने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए, ताकि उन्हें प्रेरणा मिले।"


सावंत ने कहा था कि अक्टूबर 2023 में राष्ट्रीय खेलों का आयोजन होगा, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। सावंत ने कहा था, "यहां खेल का माहौल बनाने के लिए गोवा के खेल संघों को भरोसे में लिया जा रहा है।"

सावंत ने कहा था, "खेल पर्यटन पर्यटन के क्षेत्र में हमारी अगली गतिविधि है। हम भविष्य में राष्ट्रीय स्तर पर खेल आयोजनों में मदद करेंगे क्योंकि हमारे पास राष्ट्रीय खेलों के बाद बुनियादी ढांचा तैयार होगा।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;