खेल की 5 बड़ी खबरें: RCB के कारनामे से कप्तान कोहली और चहल हैरान, क्लार्क ने 7 साल बाद पत्नी काइली से लिया तलाक

आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है। फ्रेंचाइजी के इस फैसले से कप्तान विराट कोहली भी हैरान हैं। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने शादी के सात साल बाद अपनी पत्नी काइली से तलाक लेने की घोषणा की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

क्लार्क ने 7 साल बाद पत्नी काइली से लिया तलाक

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने शादी के सात साल बाद अपनी पत्नी काइली से तलाक लेने की घोषणा की है। दोनों ने मई 2012 में शादी की थी और इनकी चार साल की बेटी केल्सी ली है। दोनों की ओर से जारी एक संयुक्त बयान में कहा गया है, “कुछ वक्त तक अलग रहने के बाद हमने यह मुश्किल फैसला लिया है। हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है और तय किया है कि अब कपल के तौर पर अलग रहेंगे।”

दोंनों ने आगे कहा, “हम एक-दूसरे के प्रति काफी सम्मान रखते हैं और हम आपसी सहमति के साथ ही अलग होने के नतीजे पर पहुंचे हैं। हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि यही हम दोनों के लिए अच्छा होगा। हमने अपनी बेटी का एक-दूसरे के सहयोग से देखभाल करने का फैसला लिया है।”

रॉयल चैलेंजर्स ने फोटो और नाम हटाए, कप्तान कोहली हैरान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है। फ्रेंचाइजी के इस फैसले से कप्तान विराट कोहली भी हैरान हैं। कोहली को टीम के सोशल अकाउंट से लोगो को फोटो हटाए जाने की कोई जानकारी नहीं थी। जब उन्होंने गुरुवार को यह देखा तो हैरान रह गए और इसको लेकर टीम प्रबंधन से सवाल भी कर दिया।

कोहली ने ट्वीटर पर टीम को टैग करते हुए लिखा, “पोस्ट गायब हो गया और कप्तान को इसकी कोई भी जानकारी नही दी गई। कृपया बताएं अगर आपको किसी मदद की जरूरत है।”

आईपीएल फ्रेंचाइजी बेंगलोर ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया था । इससे न सिर्फ उनके प्रशंसक बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी हैरान थे।

न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट कर लिखा था, “अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई?”

पंत को अंतिम एकादश से बाहर रखने पर दिल्ली कैपिटल्स ने उठाए सवाल

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के निदेशक और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्चिन को भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर रखने पर सवाल उठाया हैं। पंत पहले से ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते आ रहे हैं जबकि अश्विन को दिल्ली ने इस बार अपनी टीम के साथ जोड़ा हैं।

नेतृत्व में कमी के कारण सैंडपेपर मसला हुआ : पोंटिंग

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली टीम में 'ना' कहने की हिम्मत नहीं थी और इसलिए वह 2018 में केपटाउन में गेंद से छेड़खानी वाले विवाद में फंस गए। पोंटिंग के मुताबिक, न्यूलैंड्स में जो हुआ उसकी जमीन एक साल पहले से तैयार हो गई थी जब उन्हें राष्ट्रीय टीम में सीनियर खिलाड़ियों के अनुभव की कमी खली थी।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पोंटिंग के हवाले से लिखा है, "मैं इस बात से काफी चिंतित था कि हमारी टीम से अनुभव बाहर जा रहा था। उसी समय अनुभवी खिलाड़ियों के जाने से एक खालीपन भी आ रहा था जिसके कारण वो न नहीं कह पा रहे थे।"

पारी की शुरुआत करना मेरे लिए नई बात नहीं है : गिल

भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए सलामी जोड़ी में जगह पाने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। गिल का कहना है कि कौन खेलेगा इस का फैसला टीम प्रबंधन को करना है और इसे लेकर दो युवाओं के बीच में किसी तरह की लड़ाई नहीं है। गिल ने साथ ही कहा कि जिस खिलाड़ी को भी मौका मिलेगा वो इसे भुनाने की कोशिश करेगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय