विराट कोहली ने अनुष्का संग भूटान में मनाया जन्मदिन और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में कमेंट्री करते दिखेंगे धोनी

कोहली ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “इस दिव्य स्थान पर अपनी पत्नी के साथ आना शानदार आशीर्वाद है। साथ ही आप सभी की दुआओं के लिए तहेदिल से शुक्रिया।” बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कॉमेंट्री करते हुए देखे जा सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

भारतीय कप्तान और मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली मंगलवार को 31 साल के हो गए। कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इस समय भूटान में अपना जन्मदिन बना रहे हैं। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर विराट के साथ वाली कई फोटो डाली हैं और लिखा है कि वह भूटान के स्थानीय लोगों से मिल रहे प्यार से अभिभूत हैं।

बता दें कि विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ जारी टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। कोहली ने ट्विटर पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "इस दिव्य स्थान पर अपनी पत्नी के साथ आना शानदार आशीर्वाद है। साथ ही आप सभी की दुआओं के लिए तहेदिल से शुक्रिया।"

इससे पहले कोहली ने अपने युवास्था से दिन की फोटो डाल पुराने कोहली के लिए पत्र लिखा। इस नोट में कप्तान ने लिखा, "हाय चिकू, सबसे पहले जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे पता है कि तुम्हारे पास मेरे लिए तुम्हारे भविष्य को लेकर कई तरह के सवाल होंगे। मैं माफी चाहता हूं लेकिन मैं ज्यादा सवालों के जवाब नहीं दे सकता, क्योंकि अज्ञानता की सरप्राइज को सफल बनाती है। तुम्हें यह आज पता नहीं चलेगा, लेकिन यह मंजिल से पहुंचने की बजाए सफर तय करने की बात है और यह सफर शानदार है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में कमेंट्री करते दिखेंगे धोनी

भारत इसी महीने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अपना पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेगा। इस मैच में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कॉमेंट्री करते हुए देखे जा सकते हैं। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है।

मैच के प्रसारणकर्ता स्टार स्पोटर्स ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के सामने दिन-रात टेस्ट मैच के लिए जो प्रस्ताव रखा है, उसमें बताया गया है कि भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को इसके लिए बुलाया जाना चाहिए और उनसे इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच के बारे में पूछना चाहिए। प्रसारणकर्ता द्वारा लिखे गए पत्र की प्रति आईएएनएस से पास है।

इसमें लिखा है, "टेस्ट मैच के पहले और दूसरे दिन भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को बुलाया जाए। सभी पूर्व कप्तान मैदान पर मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बाकी की टीम के साथ-साथ बाकी के अतिथियों के राष्ट्रगान के लिए खड़े होंगे। पूरे दिन पूर्व कप्तान बारी-बारी से गेस्ट कॉमेंटटर के तौर पर आएंगे और अपनी टेस्ट इतिहास के अहम पल साझा करेंगे।"

ऐसा होता है तो धोनी को पहली बार कॉमेंट्री करते हुए देखा जा सकता है। धोनी को इसके लिए आमंत्रण भी भेजा जा चुका है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय