करियर के आखिरी टेस्ट से पहले चोरी हुआ वॉर्नर का 'बैगी ग्रीन कैप', इमोशनल अपील करते हुए कहा- प्लीज उसे लौटा दे

डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले उनकी बैगी ग्रीन कैप खो गई है। उन्होंने कहा है कि मेलबर्न से सिडनी आते हुए यह कैप चोरी हुई है।

फोटो: ians
फोटो: ians
user

नवजीवन डेस्क

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की ‘बैगी ग्रीन कैप’ चोरी हो गई है। वॉर्नर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने इमोशनल अपील करते हुए कहा कि जिस किसी के पास उनका कैप हो वो प्लीज उसे लौटा दे।

अनुभवी सलामी बल्लेबाज, जो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ आगामी तीसरे टेस्ट में अपने 12 साल के टेस्ट करियर की समाप्ति की तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने एक इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी परेशानी व्यक्त की। वॉर्नर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह 'बैगी ग्रीन कैप' उनके लिए कितनी खास है।

डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले उनकी बैगी ग्रीन कैप खो गई है। उन्होंने कहा है कि मेलबर्न से सिडनी आते हुए यह कैप चोरी हुई है। वॉर्नर के मुताबिक उन्होंने टीम होटल और एयरलाइंस का सीसीटीवी कैमरा भी जांच लिया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

डेविड वॉर्नर 3 जनवरी से पाकिस्तान के खिलाफ एससीजी में अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलेंगे और इस प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के लिए पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में संन्यास लेंगे।

टेस्ट क्रिकेट में 44.58 की औसत से अपने 8,695 रनों में से 37 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने घरेलू मैदान पर 49.56 की औसत से 793 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक शामिल हैं।

दो बार के क्रिकेट विश्व कप विजेता ने सोमवार को घोषणा की कि वह वनडे क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने वनडे में 45.30 की औसत और 97.26 की स्ट्राइक रेट से 6,932 रन बनाए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;