FIFA WC 2022 के फाइनल में ऐसे पहुंच सकती है जर्मनी! स्ट्राइकर काई बोले- पूरी टीम करे इस पर काम

मंगलवार को जापान से जर्मनी की करारी हार का मतलब है कि रविवार को स्पेन से मिली हार से चार बार की विश्व कप विजेता टीम लगातार दूसरी बार ग्रुप स्टेज से बाहर हो जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जर्मन स्ट्राइकर काई हैवर्त्ज ने कहा कि अगर उनके देश को विश्व कप फाइनल से बाहर होने से बचना है, तो हम सब सब को अपना वजन कम करना होगा। मंगलवार को जापान से जर्मनी की करारी हार का मतलब है कि रविवार को स्पेन से मिली हार से चार बार की विश्व कप विजेता टीम लगातार दूसरी बार ग्रुप स्टेज से बाहर हो जाएगी।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार चेल्सी के खिलाड़ी ने स्वीकार किया कि खिलाड़ियों और कोच ने हार के बाद 'विचारों के उपयोगी आदान-प्रदान' के साथ स्थिति को साफ कर दिया है।

उन्होंने गुरुवार को अपने शुरुआती मैच में कोस्टारिका पर स्पेन की 7-0 की शानदार जीत से भयभीत होने से इनकार करते हुए टिप्पणी की, "हमने खेल का बहुत अच्छी तरह से विश्लेषण किया है और अपनी कमियों और उन क्षेत्रों को देखा है, जिनमें हमें बेहतर होने की जरूरत है।"

हर किसी को अपना वजन कम करने और सकारात्मक प्रगति पर वापस जाने की जरूरत है। 7-0 की जीत एक स्पष्ट संकेत है और स्पेन की टीम के लिए हमारे मन में बहुत सम्मान है, हम जानते हैं कि उनके पास गुणवत्ता है लेकिन क्या हम छिपाएंगे?


उन्होंने कहा, "हमें बस इसे पिच पर लगाने की जरूरत है। अब एक-दूसरे से बात करने और एक-दूसरे को सच्चाई बताने का समय है और यही टीम को मजबूत बनाता है। अंत में हमारे पास अच्छे व्यक्तित्व हैं और एक-दूसरे से आमने-सामने बात करना पसंद करते हैं। अब हम एक बुरे दौर में हैं लेकिन यह काफी तेजी से बदल सकता है। यह हमारे लिए टनिर्ंग प्वाइंट हो सकता है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;