भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज ने किए टीम में बदलाव, कीमो पॉल ने ली मिगेल कमिंस की जगह

शुक्रवार को किंग्सटन के सबीना पार्क क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर वेस्टइंडीज ना सिर्फ सीरीज बचाना चाहेगी बल्कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अंक हासिल करना भी चाहेगी। भारत ने पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को बड़े अंतर से हराया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वेस्टइंडीज ने जमैका में शुक्रवार से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज मिगेल कमिंस की जगह ऑलराउंडर कीमो पॉल को टीम में शामिल किया है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच के लिए वेस्टइंडीज ने 13 सदस्यीय टीम चुनी है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा कि पॉल टखने की चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब चयन के लिए उपलब्ध हैं।

इस बीच, शेन डाउरिच ठीक होने के लिए बारबाडोस वापस आ गए हैं। उन्हें टखने की चोट के कारण सीरीज से बाहर होना पड़ा था।

किंग्सटन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर वेस्टइंडी ना सिर्फ सीरीज बचाना चाहेगी बल्कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में अंक हासिल करना भी चाहेगी।

बता दें कि टीम इंडिया अपने वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे और टी-20 में शानदार जीत हासिल करने के बाद अब दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज पर बड़ी जीत हासिल की थी। दोनों टीम के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार 30 अगस्त को जमैका के किंग्स्टन में सबीना पार्क क्रिकेट ग्राउंड पर शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

ये हैं दोनों संभावित टीम

इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहने, चेतेश्वर पुजारा, हनुमान विहारी, मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, रिद्धिमान साहा, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, आर अश्विन, उमेश यादव।

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्राथवेट, डैरेन ब्रावो, डैरेन ब्रावो, शमर ब्रूक्स, जॉन कैम्पबेल, रोस्टन चेस, रहकीम कॉर्नवॉल, जहमार हैमिल्टन, शेनन गेब्रियल, शिमरॉन हेटमेयर, शाई होप, केमो पॉल, केमर रोच।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय