T20 वर्ल्ड कप में बुमराह की जगह किसे मिलेगा मौका? राहुल द्रविड़ ने इस खिलाड़ी का लिया नाम, दिया बड़ा बयान

राहुल द्रविड़ ने कह कि बुमराह की अनुपस्थिति एक बड़ी क्षति है, वह एक महान खिलाड़ी रहे हैं लेकिन ऐसा होता है, यह किसी और के लिए खड़े होने का अवसर है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने मंगलवार को कहा कि आगामी टी20 विश्व कप 2022 में टीम को निश्चित तौर पर जसप्रीत बुमराह की कमी खलेगी, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि प्रीमियर पेसर की अनुपस्थिति में यह किसी और के लिए खड़े होने का मौका है। हालांकि राहुल द्रविड़ का यह भी मानना है कि अभी भी हमारे पास समय है। मोहम्मद शमी स्टैंडबाय में हैं।

द्रविड़ ने एक पोस्ट में कहा, "बुमराह की अनुपस्थिति एक बड़ी क्षति है, वह एक महान खिलाड़ी रहे हैं लेकिन ऐसा होता है, यह किसी और के लिए खड़े होने का अवसर है। हम उन्हें खेल के दौरान मिस करेंगे, हम निश्चित रूप से समूह के आसपास उनके व्यक्तित्व को याद करेंगे।"

बल्लेबाजी क्रम में दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत के प्रमोशन के बारे में पूछे जाने पर द्रविड़ ने कहा कि यह इन लोगों को बीच में कुछ समय देने का मौका था।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आज इन लोगों को कुछ बल्लेबाजी करने का मौका था। दिनेश और ऋषभ जैसे लोगों के लिए यह कठिन है, जिन्हें बीच में बहुत अधिक हिट नहीं मिलती है। मुझे लगा कि वे एक पल में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, वे अगर लंबा खेलते तो हम मैच में करीब आ सकते थे।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;