वर्ल्ड कप 2019: धोनी के आउट होते ही मैच देख रहे फैन को लगा सदमा, रुक गई दिल की धड़कनें

कोलकाता में रोमांच से भरे पहले सेमीफाइनल मैच कोश्रीकांत मैती अपनी दुकान में बैठकर देख रहे थे। इस दौरान श्रीकांत को महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होने का ऐसा झटका लगा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम इंडिया का सफर खत्म हो गया है। सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड के हाथों भारत को 18 रनों की शिकस्त मिली है। इस हार से के साथ ही करोड़ों भारतीयों का सपना एक झटके में टूट गया। वहीं कोलकाता का एक शख्स इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई।

दरअसल एमएस धोनी जब क्रीज पर मौजूद थे, तो आस जगी हुई थी कि टीम इंडिया 14 जुलाई को फाइनल मैच खेलेगी। मगर 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर भारत के फाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदें टूट गईं। धोनी रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। धोनी के रनआउट को कोलकाता का एक क्रिकेट प्रशंसक बर्दाश्‍त नहीं कर पाया और उसकी मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक, रोमांच से भरे सेमीफाइनल मैच को जब कोलकाता के साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती अपनी दुकान में बैठे मोबाइल पर मैच देख रहे थे। आखिरी 11 गेंदों में भारत को 25 रन चाहिए थे। 49वें ओवर में धोनी रन आउट हो गए। धोनी के रनआउट होने का उन्‍हें ऐसा झटका लगा कि दिल की धड़कनें हमेशा के लिए रुक गईं।

श्रीकांत मैती के बगल में दुकान चलाने वाले सचिन घोष ने बताया, “तेज आवाज सुनने पर हम उनकी दुकान में मदद के लिए पहुंचे। श्रीकांत को हमने जमीन पर मूर्छित अवस्‍था में पाया। हम उन्‍हें नजदीकी अस्‍पताल में लेकर गए, जहां डॉक्‍टर ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।”

बता दें कि वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारत को हराने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने फाइनल में अपनी जगह बना ली। फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

लोकप्रिय