वर्ल्ड कप 2019: शिखर धवन के टूर्नामेंट से बाहर होने पर सचिन ने जताया दुःख लेकिन ऋषभ पंत को दीं शुभकामनाएं

शिखर धवन के अलावा टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी कुछ मैचों के लिए बाहर किया गया है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच के चौथे ओवर में गेंदबाजी के दौरान भुवनेश्वर को हैमस्ट्रिंग में दिक्कत हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अंगूठे की चोट की वजह टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन के आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 टूर्नामेंट से बाहर होने पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने दुःख जताया है। इसके अलावा सचिन ने धवन की जगह टीम में चुने गए युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत को शुभकामनाएं दी हैं।

सचिन ने ट्विटर पर लिखा, "आपके लिए बुरा लग रहा है धवन, आप अच्छा खेल रहे थे और इतने अहम टूर्नामेंट के बीच में चोटिल होकर बाहर हो जाना काफी निराशाजनक होता है। मैं जानता हूं कि आप दमदार वापसी करोगे।"

धवन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच जून को खेले गए मैच में चोट लगी थी। उनके स्थान पर पंत पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच से पहले ही मैनचेस्टर पहुंच गए थे।

पंत को शुभकामनाएं देते हुए सचिन ने कहा, "पंत अप अच्छा खेल रहे थे। अपनी प्रतिभा को दिखाने का इससे अच्छा मौका आपको नहीं मिल सकता। शुभकामनाएं।"

बता दें कि शिखर धवन के अलावा टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी कुछ मैचों के लिए बाहर किया गया है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच के चौथे ओवर में गेंदबाजी के दौरान भुवनेश्वर को हैमस्ट्रिंग में दिक्कत हुई थी। इसके अलावा टीम के ऑल राउंडर विजय शंकर भी मैच प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं। हालांकि फिटनेस टीम का कहना है कि विजय की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक खेले अपने सभी मैच जीते हैं। न्यूजीलैंड के साथ खेला जाने वाला एक मैच बारिश के वजह से रद्द हो गया था। भारत को वर्ल्ड कप में अपना अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को खेलना है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय