वीडियो: फुर्सत के पलों में ‘चहल टीवी’ पर मस्ती करते दिखे कप्तान कोहली और केएल राहुल

वीडियो में चहल अपने कैमरा मैन से कैमरा विराट कोहली की तरफ घुमाने को कह रहे हैं। इस दौरान मस्ती के अंदाज में चहल कह रहे हैं कि कोहली को बुलाया भी नहीं गया था फिर भी वो जबरदस्ती वीडियो में घुसने की कोशिश कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

भारतीय कप्तान विराट कोहली आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के अपने अंतिम लीग चरण मैच से पहले टीम साथी युजवेंद्र चहल के 'चहल टीवी' पर पहुंचे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली ओपनर लोकेश राहुल और चहल के साथ बातचीत कर रहे हैं।

बीसीसीआई ने ट्वीट में कहा, "स्पेशल: युजी चहल और केएल राहुल ने एजबेस्टन में विजेता कप्तान कोहली के साथ चहल टीवी के अंतिम एपिसोड को खास बनाया।"

इस दौरान चहल ने 'चहल टीवी' पर राहुल का इंटरव्यू लेने के साथ-साथ साथ कप्तान कोहली का मजाक भी बनाया। वीडियो में चहल अपने कैमरा मैन से कैमरा विराट कोहली की तरफ घुमाने को कह रहे हैं। इस दौरान मस्ती के अंदाज में चहल कह रहे हैं कि कोहली को बुलाया भी नहीं गया था फिर भी वो जबरदस्ती वीडियो में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि चहल की बात पर कोहली हंसते हुए वीडियो से बाहर चले जाते हैं।

बता दें कि टीम इंडिया टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपना दूसरा स्थान पक्का कर चुकी है। हालांकि टीम को श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेलना है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय