वर्ल्ड कप 2019: जब अपील करते हुए मैदान में ही भांगड़ा करने लगे पाकिस्तान के कप्तान सरफराज, देखें वीडियो

दक्षिण अफ्रीकी पारी के दौरान मैच के 25वें ओवर में इमाद की गेंद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के बल्ले के बहुत नजदीक से होकर गुजरी। तभी विकेट के पीछे खड़े सरफराज ने गेंद को लपका और भांगड़ा करने के अंदाज में उछल-उछल कर अपील करने लगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए टूर्नामेंट के 30वें मैच के दौरान एक हास्यप्रद वाकिया देखने को मिला। दरअसल दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस का कैच पकड़ने के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अचानक मैदान में ही भांगड़ा करने लग गए।

सफराज के इस फनी मूव का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो गया। दक्षिण अफ्रीकी पारी के दौरान मैच के 25वें ओवर में इमाद की गेंद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस के बल्ले के बहुत नजदीक से होकर गुजरी। तभी विकेट के पीछे खड़े सरफराज ने बॉल को लपका और भांगड़ा करने के अंदाज में उछल-उछल कर अपील करने लगे।

हालांकि बॉल ने बल्ले को छुआ नहीं था, जिस वजह से अम्पायर ने डु प्लेसिस को आउट नहीं दिया। इसके बाद सरफराज ने बिना देरी किये डीआरएस लेने का फैसला किया, लेकिन कोई फाएदा नहीं हुआ और पाकिस्तान को अपना एकमात्र डीआरएस भी गंवाना पड़ा। इस घटना के बाद सरफराज का 'भंगड़ा' अपील वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल गया।

बता दें कि अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद लगातार हार झेलती आरही पाकिस्तान टीम की वर्ल्ड कप में पहुंचने की उम्मीदें फिर से जाग उठी हैं। अब अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ अपने बाकी तीन मैच हर हाल में जीतने होंगे। फ़िलहाल 6 मैचों में 2 जीत के साथ पकिस्तान इस समय लिस्ट में सातवें नंबर पर बन हुई है। वहीं पाकिस्तान से हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका का टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया है।

लोकप्रिय