World Cup 2023: ICC खिताब का सूखा खत्म कर पाएगी टीम इंडिया? स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दिया ये जवाब

इस बार क्या ICC खिताब का सूखा खत्म कर पाएगी टीम इंडिया? इस सवाल को लेकर अश्विन ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कहा कि भारतीय टीम घरेलू वर्ल्‍ड कप में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

5 अक्टूबर से भारत में होने वाले वनडे विश्व कप को लेकर तैयारियां जोरों पर है। कुछ दिन पहले ही विश्व कप का शेड्यूल जारी कर दिया गया था। मेजबान टीम इंडिया इस विश्वकप में ट्रॉफी उठाने के लिए प्रबल दावेदार मानी जा रही है। अब इसे लेकर टीम इंडिया के स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी राय दी है।

अश्विन से पूछा गया कि इस बार क्या ICC खिताब का सूखा खत्म कर पाएगी टीम इंडिया? इस सवाल को लेकर अश्विन ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कहा कि भारतीय टीम घरेलू वर्ल्‍ड कप में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी। रवि अश्विन ने कहा, ‘हम 2019 वर्ल्‍ड कप में भी मजबूत दावेदार के रूप में उतरे थे।

अश्विन ने बताया कि ‘प्रत्‍येक आईसीसी इवेंट में सभी टीमों को बराबरी का मौका मिलता है। अगर आप मुझसे पूछे तो बता दूं कि प्रत्‍येक क्रिकेट मैच 50-50 के चांस के मुताबिक शुरू होता है। मगर 2023 वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम खिताब की पसंदीदा टीम के रूप में उतरेगी।’


अश्विन ने कहा कि ‘निश्चित ही पूरा सोशल मीडिया इस बारे में बात कर रहा है कि भारत आईसीसी ट्रॉफी जीत पाएगा या नहीं? ‘भारत मजबूत टीम है। कुछ पहलुओं को छोड़ दे तो इस बार भारत के पास शानदार मौका है।’ रविचंद्रन अश्विन ने ओस से बचने के लिए सलाह देते हुए कहा कि डे/नाइट मैच की शुरुआत सुबह 11:30 या दोपहर 12 बजे से होनी चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;