WPL: आरसीबी की तेज गेंदबाज शट्ट बोलीं, कैप्सी की पारी ने मैच को बदल दिया, RCB का अभी तक नहीं खुला जीत का खाता

आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने स्वीकार किया कि पावरप्ले में स्कोर बनाने में ज्यादा मदद नहीं मिली। लेकिन, मैच को अंतिम ओवर तक खींचने के लिए उन्हें अपनी टीम पर गर्व था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई में चल रहे डब्ल्यूपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक करीबी मैच हारने के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तेज गेंदबाज मेगन शट्ट ने कहा कि एलिस कैप्सीे की पारी गेम-चेंजिंग थी। डब्ल्यूपीएल के पहले रिवर्स फिक्सर में, दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर छह विकेट की करीबी जीत के साथ मौजूदा सीजन में अपनी चौथी जीत दर्ज की। वहीं, आरसीबी की यह लगातार पांचवीं हार थी।

पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद, एलिस पेरी द्वारा ऋचा घोष की तेजतर्रार पारी (16 गेंद पर 37 रन) के साथ फाइटिंग फिफ्टी (52 गेंद पर नाबाद 67) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 20 ओवर में 150/4 पर पहुंचा दिया।

जवाब में, कैपिटल्स ने फार्म में चल रही सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा को शट्ट की इनस्विंगर गेंद पर बिना खाता खोले ही खो दिया। हालांकि, कैप्सी ने 38 रन की पारी में बाउंड्री की झड़ी लगा दी।

इंग्लैंड की खिलाड़ी ने तेज गेंदबाज रेणुका ठाकुर और बाएं हाथ की स्पिनर प्रीति बोस को चौथे और पांचवें ओवर में नौ गेंद के अंतराल में सात चौके लगाकर लक्ष्य का पीछा किया।


आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने स्वीकार किया कि पावरप्ले में स्कोर बनाने में ज्यादा मदद नहीं मिली। लेकिन, मैच को अंतिम ओवर तक खींचने के लिए उन्हें अपनी टीम पर गर्व था। शट्ट ने खेल के बाद कहा, "कैप्सी की पारी ने वास्तव में मैच को बदल दिया।" आरसीबी अंक तालिका में सबसे नीचे है क्योंकि उन्होंने अभी तक अपना खाता नहीं खोला है। शट्ट ने कहा कि इस मैच में टॉस जीतना महत्वपूर्ण था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;