नवजीवन बुलेटिन: जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में 1 जवान शहीद और भोपाल में कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मामले

श्रीनगर के परिमपोरा में हुए एक आतंकी हमले में CRPF का एक जवान शहीद हो गया जबकि 2 आतंकवादी मारे गए और भोपाल में कोरोना वायरस के एक ही परिवार के तीन संदिग्ध मामले सामने आये हैं।

user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के परिमपोरा में आतंकवादियों ने एक चेक-पोस्ट पर हमला किया। हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है। इस दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। एक घायल आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया है। साथ ही मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मरीज पाए गए है, जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, "भोपाल का एक परिवार पिछले दिन पहले ही चीन से लौटा है। यह परिवार चीन घूमने गया था। वापस आने के बाद इस परिवार के तीन सदस्य खांसी, गले में खराश और बुखार के लक्षण पाए जाने पर स्वयं एम्स अपना परीक्षण कराने पहुंचे। उन्हें एम्स के एक अलग वार्ड में रखा गया है, साथ ही उनके नमूनों को जांच के लिए भेजा गया है।"

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सियाचिन में जवानों को जरूरत के हिसाब से कपड़े और खाना नहीं मिलने के मुद्दे को उठाया है। उन्होंने सदन में कहा कि सीएजी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि जवानों को जरूरत के हिसाब से कपड़े और खाना नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार विज्ञापन में करोड़ों रुपये खर्च करती है, लेकिन जवानों को जरूरी जीचें मुहैया नहीं करा रही है। यह बेहद शर्मनाक है।

लोकप्रिय