नवजीवन बुलेटिन: जम्मू-कश्मीर में 1 आतंकी ढेर और वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया का पहला टी-20 आज, 4 बड़ी खबरें

शनिवार को जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर कर दिया गया जबकि सेना का एक जवान भी इस दौरान जख्मी हो गया और वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया आज अपना पहला टी-20 मैच खेलेगी।

user

नवजीवन डेस्क

जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपोर में शनिवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हो रहा है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी के भी मारे जाने की खबर है। एनकउंटर में सेना का एक जवान भी घायल हुआ है। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है।

मुंबई के लोगों को एक बार फिर मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश की वजह से मुंबई के कई इलाकों में पानी जमा हो गया है। सड़कों पर चारों तरफा पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। हालात यह है कि पानी की वजह से बाढ़ जैसे हालात हो गए है। मौसम विभाग ने कई राज्यों में भरी बारिश के अनुमान के चलते अलर्ट जारी किया है। लैंड स्लाइड की वजह से मुंबई-गोवा हाइवे बंद कर दिया गया है।

टीम इंडिया आज वेस्टइंडीज के साथ अमेरिका के फ्लोरिडा के लॉडरहिल में अपना पहला टी20 मैच खेलेगी। भारतीय समयानुसार मैच का प्रसारण रात साढ़े सात बजे से किया जाएगा। मैच का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स लाइव पर किया जाएगा। इसके अलावा सोनी लाइव एप पर मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के कांकीपाडु के कोनातनपाडु गांव में आज सुबह एक बिस्कुट कारखाने में आग लग गई। मौके पर मौजूद दमकल विभाग की 6 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next