नवजीवन बुलेटिन: सीलमपुर हिंसा मामले में 6 गिरफ्तार और CBSE ने जारी किया 10वीं-12वीं की परीक्षाओं का शेड्यूल

सीलमपुर हिंसा मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभी तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में से कई आपराधिक बैकग्राउंड के हैं और विशाखापट्टनम के ACA-VDCA क्रिकेट ग्राउंड में आज टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे खेला जाएगा।

user

नवजीवन डेस्क

1. दिल्ली के सीलमपुर इलाके में मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा के बाद आज उत्तर पूर्वी जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है। दिल्ली पुलिस के जॉइंट कमिश्नर ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि इस हिंसा मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभी तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में से कई आपराधिक बैकग्राउंड के हैं।

2. सीबीएसई की 10वीं और 12वीं की परीक्षा की तारीख घोषित कर दी गई है। सीबीएसई ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा की डेट शीट cbse.nic.in पर जारी की है। सीबीएसआई की परीक्षाएं अगले साल 15 फरवरी से शुरू होंगी। 10वीं की परीक्षाएं 20 मार्च तक चलेंगी। वहीं 12वीं की परीक्षाएं 30 मार्च को खत्‍म होंगी।

3. वेस्टइंडीज के खिलाफ चेन्नई में खेले पहले गए पहले मैच में एकतरफा मात खाने वाली भारतीय टीम के सामने दूसरे वनडे में वापसी करने की चुनौती है। यहां एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में आज दोनों टीमें दूसरे वनडे के लिए उतरेंगी। पहले मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर विंडीज ने 1-0 की बढ़त ले ली है और अब उसकी नजरें सीरीज जीतने पर हैं। भारत के लिए चुनौती है इस मैच को जीत सीरीज में बने रहना।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia