इंदौर की कोचिंग में क्लास में बैठे-बैठे छात्र को आया हर्ट अटैक, गिरा और फिर हो गई मौत

कक्षा में अन्य छात्रों के साथ 18 वर्षीय राजा भी मौजूद था। वह अचानक कक्षा की बेंच पर बैठे-बैठे गिर जाता है। उसे साथी छात्र उठाते हैं और अस्पताल ले जाते हैं, जहां कुछ देर बाद ही चिकित्सक उसे मृत घोषित कर देते हैं।

इंदौर की कोचिंग में क्लास में बैठे-बैठे छात्र को आया हर्ट अटैक, गिरा और हो गई मौत
इंदौर की कोचिंग में क्लास में बैठे-बैठे छात्र को आया हर्ट अटैक, गिरा और हो गई मौत
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के एक कोचिंग में क्लास के दौरान अचानक एक छात्र बैठे-बैठे गिर गया और अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

यह वाकया बुधवार की दोपहर के बाद का है। इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र में पीसीएस की तैयारी कराने वाले एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई चल रही थी। कक्षा में अन्य छात्रों के साथ राजा नाम का छात्र भी मौजूद था। वह अचानक कक्षा की बेंच पर बैठे-बैठे गिर जाता है। उसे साथी छात्र उठाते हैं और अस्पताल ले जाते हैं, जहां कुछ देर बाद ही चिकित्सक उसे मृत घोषित कर देते हैं।


प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि वह प्रोटीन की अतिरिक्त डाइट लेता था और बाल झड़ने के चलते कुछ दवाइयां भी ले रहा था। वहीं, मौत की वजह को कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। कोचिंग संचालक का कहना है कि जैसे ही राजा की तबीयत बिगड़ी, उसे मुश्किल से पांच मिनट के भीतर छात्रों और स्टाफ के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया और उसके परिवार को सूचना दी।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ दिख रहा है कि राजा क्लास के दौरान बाकी छात्रों के साथ कक्षा में बैठा है। कुछ ही देर में वह बैठे-बैठे असहज होता है और थोड़ी ही देर में वह अपने सामने की डेस्क पर गिर पड़ता है। घटना से हतप्रभ आसपास के छात्र फौरन उसे मौके से उठाते हैं और वहां से अस्पताल ले जाते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;