नवजीवन बुलेटिन: दिल्ली में घुसे जैश आतंकी, रेड अलर्ट जारी और मध्य प्रदेश में नदी में गिरी बस 6 लोगों की मौत, कई घायल

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में आत्मघाती हमले की आशंका जताई है। पुलिस की टीम ने दिल्ली के कई इलाकों में छापेमारी करते हुए 2 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है और मध्य प्रदेश की रीछन नदी में एक बस गिरने से हुए हादसे में 6 लोगों की मौत। 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में 3 से 4 आतंकियों के होने की सूचना दी है, जिसके बाद राजधानी में रेड अलर्ट जारी कर कई इलाकों में पुलिस की टीम छापे मरी कर रही है। पुलिस ने आतंकियों की तलाश करते हुए 2 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में आत्मघाती हमले की आशंका जताई है।

बिहार में बारिश और बाढ़ लोगों का पीछा नहीं छोड़ रही है। भारी तबाही के बाद एक बार फिर बिहार में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। बता दें कि पिछले कई दिनों से लगातार बारिश की वजह से बिहार के कई हिस्सों में भयंकर बाढ़ आई, जिसमें 73 लोगों की मौत हो गई थी। बारिश के अनुमान के बीच पटना के सभी स्कूल 4 अक्टूबर तक बंद रखने का आदेश जारी किया गया है।

मध्य प्रदेश के रायसेन में बीती देर रात एक यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी में गिर गई। इस हादसे में दो महिलाओं और एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही 19 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन रोहित शर्मा 176 रन बना कर आउट हो गए। एक विकेट होने तक इंडिया ने 317 रन बना लिए थे।

लोकप्रिय