महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच बागी विधायकों का विरोध शुरू, एकनाथ शिंदे के पोस्टर पर पोती गई स्याही, अंडे भी फेंके

शिवसेना समर्थकों ने नासिक में बागी विधायक एकनाथ शिंदे की तस्वीर वाले पोस्टर पर काली स्याही और अंडे फेंके। इस दौरान शिवसेना समर्थकों ने एकनाथ शिंदे खिलाफ नारेबाजी भी की। वीडियो में आप देख सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में सियासी संकट जारी है। मौजूदा संकट से निपटने के लिए शिवसेना ने कहा है कि वह इस लड़ाई को सड़क पर उतरने के साथ कानूनी तरीके से लड़गेगी। इसकी झलक भी महाराष्ट्र में दिखने लगी है। एक तरफ जहां शिवसेना ने 16 विधायकों के निष्काशन के लिए डिप्टी स्पीकर को पत्र लिखा तो वहीं दूसरी तरफ शिवसेना समर्थक बागी विधायकों के खिलाफ सड़क पर अपना कड़ा दिखाने लगे हैं। शिवसेना समर्थकों ने नासिक में बागी विधायक एकनाथ शिंदे की तस्वीर वाले पोस्टर पर काली स्याही और अंडे फेंके। इस दौरान शिवसेना समर्थकों ने एकनाथ शिंदे खिलाफ नारेबाजी भी की। वीडियो में आप देख सकते हैं।

शिवसेना ने बागी विधायकों के खिलाफ चारों तरफ से शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम हार मानने वाले नहीं हैं। हम जीतेंगे, हम सदन के फ्लोर पर जीतेंगे। अगर लड़ाई सड़क पर हुई तो वहां भी जीतेंगे। हमारा जिसे सामना करना है वह मुंबई में आ सकते हैं।


बागियों से बातची के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि अब उनका टाइम निकल गया है। राउत ने कहा कि इन्होंने (विधायकों ने) गलत कदम उठाया है। हमने इनको वापस आने का मौका भी दिया लेकिन अब समय निकल चुका है। संजय राउत ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे और शरद पवार जी लगातार संपर्क में हैं। एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के सभी नेता एक-दूसरे के संपर्क में हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia