बिहार बंद: रेलवे परीक्षा के विरोध की चिंगारी ने पकड़ी आग! उग्र छात्रों ने की आगजनी, कई हाइवे जाम, यातायात ठप

BJP-JDU शासित राज्य बिहार में रेलवे परीक्षा के विरोध में उठी चिंगारी ने अब आग पकड़ ली है। ये आग ऐसी है जिसकी चपेट में अब पूरा बिहार आ गया है।

user

नवजीवन डेस्क

BJP-JDU शासित राज्य बिहार में रेलवे परीक्षा के विरोध में उठी चिंगारी ने अब आग पकड़ ली है। ये आग ऐसी है जिसकी चपेट में अब पूरा बिहार आ गया है। दरअसल बिहार में रेलवे भर्ती बोर्ड के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम के रिजल्ट को लेकर शुक्रवार यानी आज छात्र संगठनों ने बिहार बंद बुलाया है। छात्रों के इस विरोध को राजनीतिक पार्टियों का भी साथ मिल गया है। बिहार बंद का समर्थन आरजेडी के साथ कांग्रेस और माले ने भी किया है। इसी क्रम में पटना समेत कई जगहों पर सुबह से ही छात्र सड़क पर उतर आए हैं। पटना में एनएच पर छात्रों ने जाम लगा दिया है। छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं।

पटना के अलावा गया, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, दरभंगा सहित बिहार के सभी बड़े शहरों में सुबह से ही छात्रों ने जगह-जगह रास्तों को जाम कर दिया है। कहीं सड़कों पर टायर जलाए जा रहे हैं तो कहीं नारेबाजी की जा रही है। वैशाली के हाजीपुर नगर के रामशीष चौक पर महुआ के RJD विधायक डॉ। मुकेश रोशन ने सड़क पर आगजनी कर जाम कर दिया। उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान हाजीपुर-मुजफ्फरपुर, हाजीपुर-छपरा, हाजीपुर-समस्तीपुर समेत अन्य मुख्य मार्गों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जाम के कारण आवागमन ठप हो गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia