नवजीवन बुलेटिन: BJP पर बैक डोर का सहारा लेकर सत्ता हासिल करने का आरोप और दीपक कोचर की जमानत याचिका खारिज

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी ने सत्ता हासिल करने के लिए बैक डोर का सहारा लिया है और स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने व्यवसायी दीपक कोचर की मनी लांड्रिंग से जुड़ी जमानत खारीज कर दी है।

user

नवजीवन डेस्क

बिहार चुनाव नतीजों के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा जनता हमारे साथ है। हम हारे नहीं हैं बल्कि हमें हराया गया है। उन्होंने पोस्टल बैलट को दोबारा से गिनने की अपील की है। गौरतलब है कि तेजस्वी यादव को महागठबंधन विधायक दल का नेता चुना गया है। आरजेडी नेता ने कहा कि जनादेश महागठबंधन के साथ था मगर चुनाव आयोग का परिणाम एनडीए के पक्ष में था। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है। 2015 में जब महागठबंधन बना था, तब भी वोट हमारे पक्ष में थे, लेकिन भाजपा ने सत्ता हासिल करने के लिए बैक डोर का सहारा लिया

स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर के पति एवं व्यवसायी दीपक कोचर की मनी लांड्रिंग से जुड़ी जमानत खारीज कर दी है। आपको बता दें, दीपक कोचर को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लांड्रिग रोधी कानून (पीएमएलए) के तहत आईसीआईसीआई बैंक- वीडियोकोन मनी लांड्रिग मामले में सितंबर में गिरफ्तार किया था। कोचर ने अपने वकील के जरिये मामले में जमानत दिये जाने के लिये आवेदन किया था। उनका कहना था कि वादी पक्ष मामले में तय समयसीमा के भीतर आरोप पत्र दायर करने में असफल रहा है।

साल 2020 बॉलीवुड के लिए मनहूस साबित हो रहा है। इस साल फिल्म इंडस्ट्री ने कई नामचीन सितारों को खोया है। वहीं अब एक और शॉकिंग खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के सीनियर एक्टर आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है। आसिफ ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में एक कैफे के पास सुसाइड किया है। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची खबरों के मुताबिक आसिफ पिछले कुछ सालों से एक महिला के साथ लिव इन में रह रहे थे। एक्टर धर्मशाला में किराए के घर में रहते थे। गुरुवार दोपहर यानी आज आसिफ अपने पालतू कुत्ते को घुमाने बाहर निकले थे। इसके बाद वापस आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

एटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने कॉमेडियन कुणाल कामरा पर अवमानना के मुकदमे के लिए सहमति दे दी है। वेणुगोपाल ने कहा, ''लोग समझते हैं कि कोर्ट के बारे में कुछ भी कह सकते है। मैंने ट्वीट देखे। आपराधिक अवमानना का मामला बनता है। आपको बता दें, कामरा ने बुधवार को अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद विवादित ट्वीट किए थे। कामरा ने जमानत का आदेश देने वाले जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ के लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया था।

लोकप्रिय
next