नवजीवन बुलेटिन: BJP मंत्री गिरिराज सिंह का बेतुका बयान और सीतापुर में फैक्ट्री में गैस रिसाव से 7 लोगों की मौत

BJP केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है बल्की यहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है और यूपी के सीतापुर में एक फैक्ट्री में गैस रिसाव होने से 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

user

नवजीवन डेस्क

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा दिए जा रहे विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की ओर से एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, “यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नही रह गया है। यहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है। देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है।”

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक कालीन फैक्ट्री में 7 लोगों की मरने की खबर है। मरने वालों में 2 युवक, 2 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं। मौत का कारण फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव बताया जा रहा है। घटना की सूचना पाते ही सीएमओ, डीएम और एसपी समेत प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भी काफी भीड़ा इक्ट्ठा हो गई। हादसे के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

आजमगढ़ में CAA के एक विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव करने के आरोप में 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया। एसपी टी सिंह ने कहा कि जिले में धारा 144 लागू है। कुछ महिलाएं और बच्चे विरोध प्रदर्शन करने के लिए इकट्ठा हुए थे, जब पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने की कोशिश की तो कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव किया।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर में बदरपुर से बीएसपी उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है। खबरों के मुताबिक, शर्मा रात करीब एक बजे मीटिंग खत्म कर घर लौट रहे थे, उसी समय रास्ते में अज्ञात हमलावरों ने उनकी कार पर हमला कर दिया। हमले के दौरान कार के सभी शीशे टूट गए। कार के अंदर बैठे विधायक और उनके साथी भी जख्मी हो गए।

लोकप्रिय