नवजीवन बुलेटिन: महाराष्ट्र में टूटेगा बीजेपी-शिवसेना गठबंधन? इमरान ने माना, पाक आर्मी ने दी थी आतंकियों को ट्रेनिंग

#Maharashtra में विधानसभा सीटों के बंटवारे को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में 288 सीटों का बंटवारा भारत-पाक बंटवारे से भी भयंकर है और पाक पीम इमरान ने खुलासा किया है 9/11 हमले से पहले पाक आर्मी और ISI ने अलकाएदा को ट्रेनिंग दी थी।

user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में विधानसभा बीजेपी और शिवसेना के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर तकरार लगातार जारी है। इस मामले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, “इतना बड़ा महाराष्ट्र है। ये जो 288 सीटों का बंटवारा है, यह भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयंकर है। अगर सरकार में होने के स्थान पर हम विपक्ष में बैठे होते, तो तस्वीर अलग होती। सीटों को लेकर हम जो भी फैसला करेंगे, आपको जानकारी दे देंगे।” इसे पहले संजय ने कहा था कि 50 फीसदी सीट नहीं तो गठबंधन नहीं।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने माना कि खूंखार आतंकी संगठन अल कायदा की ट्रेनिंग उनके ही देश में हुई थी। अमेरिकी थिंक टैंक काउिंसल ऑन फॉरन रिलेशंस (सीएफआर) में इमरान ने कहा कि 11 सितंबर, 2001 को अमेरिका के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमले से पहले अल कायदा के आतंकवादियों को पाकिस्तानी आर्मी और ISI ने ट्रेनिंग दी थी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सरकार ने 9/11 की विनाशकारी वारदात के बाद उन आतंकी समूहों के प्रति अपनी नीति बदल ली, लेकिन पाकिस्तानी आर्मी बदलना नहीं चाहती थी।

देश भर में प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं। मुंबई में आज प्याज 75 से 80 रूपए प्रति किलो बिक रहा है। नासिक के व्यापारियों की माने तो फिलहाल प्याज की कीमत गिरने नहीं जा रही है। यहां थोक भाव 4400 प्रति क्विंटल है। वहीं दिल्ली में प्याज की कीमत 60 रुपए किलो तक पहुंच गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia