नवजीवन बुलेटिन: पाकिस्तान ने घाटी में की गोलीबारी, 1 BSF जवान घायल और दिल्ली पुलिस ने जब्त किया 800 किलो गांजा

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के कठुआ में सीज फायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की जिसमें BSF का एक जवान जख्मी हो गया है और दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने 800 किलो गांजे के साथ 3 लोगों को हिरासत में लिया है। जानिए 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में कठुआ जिले के हरिनगर के मायापुरी पोस्ट पर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक़ भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की

दुनिया की मशहूर वाणिज्यिक एजेंसी मूडीज ने बिगड़ी अर्थव्यवस्ता के बीच भारत को बड़ी चेतावनी दी है। इसके साथ ही एजेंसी ने भारतीय बैंकिंग सिस्टम को दुनिया की सबसे असुरक्षित व्यवस्थाओं में से एक करार दिया है। एजेंसी ने एशिया-पैसिफिक की 13 अर्थव्यवस्थाओं में भारत की बैंकिंग प्रणाली को इंडोनेशिया के साथ सबसे ज्यादा असुरक्षित और संवेदनशील बताया है।

लॉ कॉलेज की छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार पूर्व बीजेपी गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद को सोमवार शाम 6.30 बजे एसजीपीजीआई से डिस्चार्ज कर दिया गया था। इसके बाद उन्हें वहां से सीधे शाहजहांपुर जेल भेज दिया गया। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि चिन्मयानंद की तबीयत अब पूरी तरह ठीक है। सीने में दर्द के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक अंतरराज्यीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पकड़े गए आरोपियों से लगभग 2.4 करोड़ रुपये की कीमत का 800 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

लोकप्रिय