नवजीवन बुलेटिन: कुख्यात विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद हिरासत में लिए गए दो वकील और बंगाल में लगा फिर लॉकडाउन

उज्जैन के महाकाल मंदिर से कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद लखनऊ के दो वकीलों को भी उज्जैन से पुलिस हिरासत में लिया गया है। वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए बंगाल की ममता सरकार ने आज शाम 5 बजे से लॉकडाउन लगाने के आदेश जारी किए हैं।

user

नवजीवन डेस्क

उज्जैन के महाकाल मंदिर से कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद लखनऊ के दो वकीलों को भी उज्जैन से पुलिस हिरासत में लिया गया है। ये दोनों वकील निजी गाड़ी से उज्जैन गए थे। पुलिस उनसे विकास दुबे से कनेक्शन की जांच कर रही है।

कोरोना वायरस का संक्रमण देश भर में तेजी से फैल रहा है। ऐसे में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने आज शाम 5 बजे से लॉकडाउन लगाने के आदेश जारी किए हैं। सरकार के इस फैसले से राज्य के कंटेनमेंट जोन और बफर जोन में सख्त लॉकडाउन रहेगा। सभी सरकारी और निजी कार्यालय, सभी गैर आवश्यक गतिविधियां, समारोह, परिवहन, सभी बाजार, औद्योगिक और व्यापारिक गतिविधियां बंद रहेंगी।

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इस बीच पटना में पिछले एक सप्ताह के अंदर कोरोना का संक्रमण मुख्यमंत्री आवास तक फैलते हुए कई क्षेत्रों में प्रवेश कर गया। संक्रमण के फैलने का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले सात दिनों में पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या दोगुनी हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी स्वीकार करते हैं कि शुरुआती 100 दिनों में जितने संक्रमित जिले में मिले थे, लगभग उतने ही संक्रमित पिछले सात दिनों में मिले हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */