नवजीवन बुलेटिन: ड्रग्स केस में भारती के घर NCB का छापा और भारत ने पाक को दी आतंकियों का समर्थन बंद करने की चेतावनी

बॉलीवुड ड्रग्स केस में NCB ने अब कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर रेड मारी है और उनके घर से गांजा बरामद हुआ है और जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में चार आतंकियों का एनकाउंटर कर घातक हमला नाकाम करने के बाद भारतीय विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान हाई कमीशन के प्रमुख को तलब किया।

user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड ड्रग्स केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर रेड मारी है और उनके घर से गांजा बरामद हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट ने कॉमेडियन एक्ट्रेस भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर पर रेड किया। एनसीबी ने अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी की। रिपोर्ट के मुताबिक पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की। छापेमारी के बाद एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति को तलब किया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद NCB ने ड्रग्स से जुड़े चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सिलसिले में जांच शुरू की है। NCB ने मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया था। रिया फिलहाल जमानत पर हैं। NCB ने इससे पहले कई नामी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के घर पर छापेमारी की है। इसके साथ-साथ वह दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ भी कर चुकी है।

जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में चार आतंकियों का एनकाउंटर कर घातक हमला नाकाम करने के बाद भारतीय विदेश मंत्रालय ने शनिवार को पाकिस्तान हाई कमीशन के प्रमुख को तलब किया। बताया गया है कि नगरोटा में ढेर किए गए आतंकी मुंबई में हुए 26/11 हमलों की बरसी पर एक बार फिर भारत को दहलाना चाहते थे। इसकी साजिश में पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के शामिल होने का शक है। ऐसे में भारत ने इस घटना पर कड़ा विरोध दर्ज कराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत ने जम्मू-कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से रची जा रही आतंक फैलाने की साजिश पर पाकिस्तान को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही अपनी जमीन पर पल रहे आतंकियों के समर्थन को बंद करने की बात कही। सूत्रों के मुताबिक, विदेश मंत्रालय ने साफ किया कि भारत अपनी सुरक्षा के लिए हर तरह के कदम उठाने के लिए तैयार है।

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में ट्रक और कार की टक्कर में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। मालवन हाईवे पर रामापीर मंदिर के पास यह दर्दनाक हादसा उस समय हुआ, जब ट्रक से टकराने के बाद कार गड्ढे में गिर गई और उसमें आग लग गई। कार में सवार सभी लोगों की जलकर मौत हो गई। बता दें, हादसे का शिकार हुआ परिवार ईको कार से चोटीला मंदिर के दर्शन कर लौट रहा था। ट्रक से टकराने के बाद कार क्षतिग्रस्त होकर गड्ढे में उतर गई थी, जिसके बाद उसमें आग लग गई। कार इतनी बुरी तरह से जल गई थी कि उसमें पुरुषों और महिलाओं को पहचानना मुश्किल हो रहा था। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं।

लोकप्रिय
next