वीडियो: किसान बिल पर कांग्रेस ने PM को घेरा, कहा- देश की खेती-खलिहान पर हमला, किसानों को गुलाम बनाने की कोशिश

मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि विधेयकों को लेकर एक बार फिर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए निशाना साधा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि आज देश की खेती और खलिहान दोनों पर हमला बोला गया है।

user

नवजीवन डेस्क

मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि विधेयकों के जरिए एक बार फिर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए निशाना साधा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि आज देश की खेती और खलिहान दोनों पर हमला बोला गया है।

आज देश की खेती पर अतिक्रमण किया गया है। देश के खेत मजदूर और किसान को अपने ही खेत में गुलाम बनाए जाने का षडयंत्र किया जा रहा है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आगे कहा कि देश का 62 करोड़ किसान सड़कों पर है। 250 किसान संगठन विरोध कर रहे हैं और मोदी जी कह रहे हैं सब चंगा सी। मोदी जी क्या आपको देश के 130 करोड़ में से 62 करोड़ नागरिक विरोध करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं।

सुरजेवाला ने आगे कहा कि मोदी जी बताइए अगर मंडिया खत्म हो गई तो किसान को न्यूनतम समर्थन मूल्य मिलेगा कैसे? देगा कौन? कैसे लेगा किसान न्यूनतम समर्थन मूल्य? क्या फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया साढ़े 15 करोड किसानों के खेत में जाकर न्यूनतम समर्थन मूल्य देकर आएगी।

लोकप्रिय
next